होण्डा 2 व्हीलर्स इंडिया ने अपने उपभोक्ताओं के लिए पेश किया शानदार डिजिटल अनुभव भारतीय प्रीमियम मोटरसाइकल कैटेगरी में लाॅन्च किया पहला वर्चुअल शोरूम

गुरूग्राम, 07 सितम्बर, 2021ः उपभोक्ताओं के साथ अपने डिजिटल इंटरफेस को सशक्त बनाकर उनकी सुरक्षा एवं काॅन्टैक्टलैस सेवाओं को प्राथमिकता देते हुए होण्डा 2 व्हीलर्स इंडिया ने होण्डा बिगविंग वर्चुअल शोरूम का लाॅन्च किया। यह वर्चुअल रिएल्टी प्लेटफाॅर्म होण्डा के एक्सक्लुज़िव प्रीमियम मोटरसाइकल बिज़नेस- बिगविंग के साथ वर्चुअल तरीके से उपभेाक्ताओं को रोमांचक अनुभव प्रदान करेगा।

उपभोक्ताओं के लिए ‘खरीद के अनुभव को और अधिक रोमांचक’ बनाने के दृष्टिकोण के साथ, यह प्लेटफाॅर्म उन्हें अपने घर में आराम से बैठकर मोटरसाइकलों की व्यापक रेंज, राइडिंग गियर और एक्सेसरीज की खरीददारी का अवसर प्रदान करेगा। वर्तमान में, सभी अवतारों में होण्डा के सबसे लोकप्रिय भ्ष्दमेे ब्ठ350 के साथ, यह प्लेटफाॅर्म जल्द ही प्रीमियम माॅडल्स की सम्पूर्ण रेंज को अपडेट करेगा।

उपभोक्ताओं को बेहतर अनुभव प्रदान करने के होण्डा के दृष्टिकोण पर बात करते हुए श्री यदविंदर सिंह गुलेरिया, डायरेक्टर- सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, ‘‘वर्चुअल शोरूम के लाॅन्च के साथ हम उपभोक्ताओं की सुरक्षा और सुविधा को ध्यान में रखते हुए अपने प्रोडक्ट्स को उनके और करीब लाना चाहते हैं। उपभोक्ताओं की उम्मीदों के साथ तालमेल बनाते हुए, आज डिजिटल टेक्नोलाॅजी ने मार्केटर्स को उनकी बदलती ज़रूरतों को पूरा करने में सक्षम बनाया है। होण्डा बिगविंग के तहत हमारी प्रीमियम मोटरसाइकलों की सम्पूर्ण रेंज उपलब्ध कराने वाला यह वर्चुअल इंटरफेस निश्चित रूप से उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करेगा।’’

इंटरैक्टिव फीचर्स जैसे प्रोडक्ट एवं वर्चुअल स्पेस के 360 डिग्री व्यू तथा वर्चुअल चैट सपोर्ट के साथ यह वर्चुअल शोरूम, उपभोक्ताओं को स्टोर जैसी खरीददारी का बेजोड़ अनुभव देगा। उपभोक्ता अपनी लोकेशन के आधार पर अनुकूल डीलरशिप की लोकेशन चुन सकेंगे और अपनी ज़रूरत के अनुसार पसंदीदा होण्डा 2 व्हीलर को कस्टमाइज़ कर सकेंगे।

देश भर में बिगविंग नेटवर्क इंटीग्रेशन के साथ, यह प्लेटफाॅर्म आॅनलाईन बुकिंग को आसान बनाएगा, साथ ही अपेरेल एण्ड मर्चेन्डाइज़ सेक्शन के माध्यम से प्रोटेक्टिव गियर जैसे हेलमेट एवं जैकेट्स की व्यापक रेंज पेश करेगा। इसके अलावा एक भव्य ‘सीबी काॅर्नर’ होण्डा की आइकोनिक सीबी धरोहर को दर्शाएगा और एक्सक्लुज़िव ‘मोटोजीपी वाॅल’ पिछले सालों के दौरान होण्डा की उपलब्धियां पेश करेगी।

About Manish Mathur