कल्याण ज्वेलर्स ने डिजिटल गोल्ड लॉन्च किया

राष्‍ट्रीय, 10 सितंबर, 2021: कल्याण ज्वेलर्स, जो भारत के सबसे भरोसेमंद एवं अग्रणी ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक है, ने आज कल्‍याण ज्‍वेलर्स डिजिटल गोल्ड लॉन्‍च किया। नई डिजिटल गोल्‍ड कैटेगरी में प्रवेश करते हुए, कंपनी ने ऑगमोंट के साथ साझेदारी की है जो भारत की सबसे बड़ी पूर्णत: एकीकृत बहुमूल्य धातु प्रबंधन कंपनी है।

सोने की लगातार बढ़ती चमक, और प्रौद्योगिकी द्वारा उपलब्‍ध कराये जा रहे सुविधाजनक समाधानों के साथ, ऑगमोंट द्वारा संचालित कल्याण ज्वैलर्स डिजिटल गोल्ड डिजिटल रूप से 24-कैरेट शुद्ध सोना खरीदने का एक सुरक्षित, आसान और विश्वसनीय तरीका प्रदान करता है।

जब ग्राहक ऑगमोंट द्वारा संचालित कल्याण ज्वैलर्स डिजिटल गोल्ड खरीदेंगे, तो आईडीबीआई ट्रस्टी कंपनी लिमिटेड द्वारा प्रबंधित सुरक्षित और बीमाकृत वॉल्ट में, बिना किसी अतिरिक्त लागत के, 5 साल तक की अवधि के लिए ग्राहक के नाम से उतनी मात्रा में फिजिकल गोल्‍ड जमा हो जायेगा।

मिलेनियल या जेन-जेड ग्राहक जो सोने में व्यवस्थित खरीदारी करना चाहते हैं, वे इस सुविधा का विकल्प चुन सकते हैं और प्लेटफॉर्म पर कम से कम रु.100/- में सोना खरीदना शुरू कर सकते हैं। बाद के चरण में, कल्याण ज्वैलर्स शोरूम में उनके फ्री-वॉलेट में कुल सोने की खरीद को भौतिक सोने के सिक्कों या आभूषणों के रूप में भुनाया जा सकता है। वे सोने के सिक्कों या सराफा की डोर स्टेप डिलीवरी का विकल्प भी चुन सकते हैं। ग्राहक अपने घर में सुरक्षित रहते हुए भी डिजिटल सोना बेच सकते हैं।

इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए, कल्‍याण ज्‍वेलर्स के कार्यकारी निदेशक, श्री रमेश कल्याणरामन ने कहा, “सोना हमेशा भारतीयों के बीच एक पसंदीदा बचत विकल्प रहा है, और कोविड-19 युग के बाद यह सबसे सुरक्षित और सबसे आकर्षक दीर्घकालिक संपत्ति के रूप में भी उभरा है। हमने नये, युवा ग्राहकों की ओर से सोने में एक नई दिलचस्पी देखी है, जो पीली धातु खरीदने के सुविधाजनक और आसान साधन की तलाश कर रहे हैं। डिजिटल गोल्ड की शुरुआत उपभोक्ताओं के लिए एक समग्र पारिस्थितिकी तंत्र प्रदान करेगी।”

कोविड-19 महामारी के कारण लॉकडाउन लागू होने के बाद से, कल्याण ज्वेलर्स ने डिजिटल, ग्राहक-केंद्रित पहलों की एक श्रृंखला शुरू की है, जिसके जरिए ग्राहक सुरक्षित तरीके से घर बैठे लाइव वीडियो शॉपिंग सुविधा के जरिए सोने की खरीदारी कर सकते हैं।

कल्याण ज्वेलर्स डिजिटल गोल्ड खरीदने के लिए, क्लिक करें: https://www.kalyanjewellers.net/india

About Manish Mathur