एब्रोस स्पोर्ट्स के विंटर कलेक्शन 2021 की जयपुर में नेशनल लॉन्चिंग

Editor – Dinesh Bharadwaj

जयपुर 17 अक्टूबर मेक इन इंडिया की मुहिम को देशभर में अपने नेटवर्क के माध्यम से सफल बना चुकी एब्रोस स्पोर्ट्स इंटरनेशनल ने रविवार को यहां अपने विंटर कलेक्शन 2021 की नेशनल लॉन्चिंग की। इसमें 1000 से अधिक मॉडल प्रस्तुत किए गए।

इस मौके पर एब्रोस ग्रुप के संरक्षक रमेश शर्मा, एमडी अनिल शर्मा और प्रमोद शर्मा, ग्रुप के निदेशक प्रदीप शर्मा, संदीप शर्मा और कैलाश शर्मा, राजस्थान सरकार के मुख्य सचेतक महेश जोशी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, सांसद रामचरण बोहरा, पूर्व मंत्री और विधायक कालीचरण सराफ, नरपत सिंह राजवी, सालासर बालाजी के महंत मिट्‌टू जी महाराज एवं राजस्थान सरकार के वरिष्ठ अधिकारी एवं

गणमान्य लोग भी मौजूद थे।

कंपनी के एमडी अनिल शर्मा और प्रमोद शर्मा ने बताया कि कंपनी ने अपनी टेगलाइन –प्ले बिग- के अनुरूप व्यापारियों और ग्राहकों के सहयोग से फुटवियर इतिहास में नया अध्याय लिखते हुए काफी कम समय में पूरे देश में अपना नेटवर्क कायम कर लिया है। कंपनी के उत्पाद जम्मू कश्मीर से लेकर केरल तक और मुंबई से लेकर कोलकाता तक ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं।

निदेशक प्रदीप शर्मा के अनुसार एब्रोस के सभी उत्पाद सौ फीसदी मेक इन इंडिया हैं। इनके निर्माण में जिस उत्तम तकनीक का उपयोग किया गया है वह भी पूर्णतया स्वदेशी ही है। ये फुटवियर आरामदायक और लाइटवेट भी हैं। उनके अनुसार कंपनी अपने सभी प्रॉडक्ट्स की पूरी रेंज फैमिली को ध्यान में रखकर बना रही है। इनमें स्पोर्ट्स शूज, केजुअल शूज, स्लीपर, सैंडल आदि की पूरी रेंज शामिल है। साथ ही फैमिली फुटवियर की संपूर्ण शृंखला कंपनी तैयार करती है जिसमें लेडीज, जेंट्स और किड्स रेंज भी शामिल है। इनकी कीमत 399 रुपए से 2899 रुपए तक रखी गई है।

कंपनी के उत्पाद युवा वर्ग में खासतौर पर अपना क्रेज बना रहे हैं। इनमें डबल कम्फर्ट वाला ट्रायम्फ, ऑकलैंड, एकस्ट्रा कंफर्ट से युक्त ग्लाइड, एनर्जी कलेक्शन रेंज, कुशन्ड एयरबैग वाली मेगा एयर रेंज, स्टाइलर रेंज आदि शामिल हैं।

फुटवियर हब के प्रवक्ता ने बताया कि देशभर के 10 हजार से अधिक मल्टी ब्रांड्स स्टोर्स और विभिन्न हाइपर मार्केट्स पर एब्रोस के उत्पाद उपलब्ध हैं। उनके अनुसार कंपनी की योजना शीघ्र ही दस रिटेल आउटलेट्स खोलने की है, जिसका शुभारंभ जोधपुर, उदयपुर, जयपुर, गुवाहाटी, पटना और गुड़गांव से होगा। फुटवियर हब के प्रवक्ता ने बताया कि अल्प समय में ग्राहकों के मन में ब्रांड की विश्वसनीयता स्थापित करने का काम कुशल और प्रभावशील प्रबंधन, दीर्घकालीन सोच एवं डीलर्स की कड़ी मेहनत और प्रभावी कार्य योजना के बल पर संभव हो पाया है।

फुटवियर हब के प्रवक्ता के अनुसार एब्रोस के प्रॉडक्ट्स इसके ग्राहकों में नया उत्साह और जोश पैदा करते हैं। खासकर युवा पीढ़ी को अपने लक्ष्य हासिल करने के लिए मंजिल तक ले जाने और अपने सपने हासिल करने के लिए बड़ी सोच रखने का हौसला देते हैं। इसीलिए कंपनी की टेगलाइन प्ले बिग रखी गई है।

एब्रोस के पांच पिलर्स: कंपनी के अनुसार एब्रोस ब्रांड नाम पांच पिलर्स पर आधारित है। ये हैं एजाइल (चुस्त), बोल्ड (निर्भीक), रेडी (तैयार), ओबसेस्ड (जुनूनी), स्मार्ट (आकर्षक)।

कंपनी ने त्योहारी सीजन को देखते हुए फेस्टिवल धमाका स्कीम भी लॉन्च की है। इसके तहत रिटेलर्स 1414 लकी ड्रॉ, 14 कारें, 14 मोटरसाइकिलें और विदेश यात्रा जैसे ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

इस मौके पर राजस्थान और गुजरात समेत अन्य प्रदेशों के डिस्ट्रीब्यूटर्स और डीलर्स भी मौजूद थे।

About Manish Mathur