एलीट मिस राजस्थान 2020 के फाइनल राउंड में गर्ल्स ने दिखाया जीत का जज्बा

Editor – Dinesh Bharadwaj

जयपुर, 6 अक्टूबर। मंच पर अपने हुनर को दिखाते हुए गर्ल्स ने जजेज़ को इम्प्रेस करने की कोशिश की। मौका था राजस्थान के सबसे बड़े और प्रसिद्ध ब्यूटी पैजेंट एलीट मिस राजस्थान 2021 सीजन 8 के आखरी ऑडिशन राउंड का। कोटा, उदयपुर और जोधपुर में आयोजित हो चुके ऑडिशन राउंड के बाद जयपुर सिटी के दूसरे और आखरी ऑडिशन का बुधवार को आयोजन हुआ। शहर के हवा सड़क स्थित होटल हिलटन में आयोजित हुए इस निशुल्क सौंदर्य प्रतियोगिता में लगभग 200 गर्ल्स ने ऑडिशन दिया। इस दौरान जयपुर ही नहीं आस-पास के क्षेत्रों से भी गर्ल्स ने ऑडिशन में हिस्सा लिया। कार्यक्रम में कंटेस्टेंट्स को परखने के लिए जजेज़ के तौर पर एक्ट्रेस और को-फाउंडर चार्वी तान्या दत्ता, एक्ट्रेस आकांक्षा भल्ला, सुपर मॉडल अदिति हुंडिया और दिव्या कासलीवाल उपस्थित रही। साथ ही शो के डायरेक्टर्स गौरव गौड़, अजित सोनी, अनिल भट्टर, मौलिक शाह, यशील पांडेल और मुकेश शर्मा के साथ ही विशिष्ट अतिथि जेडी माहेश्वरी ने शिरकत की।

नागौर, चुई की प्रियंका वैष्णव ने अपने जज्बे से किया सभी को हैरान –

जहां सभी कंटेस्टेंट्स ने अपनी स्टाइल, एटीट्यूड, कम्युनिकेशन स्किल्स के साथ प्रतियोगिता में अपनी जगह बनाने की कोशिश की। वहीं नागौर में स्थित गांव चुई की रहने वाली प्रियंका वैष्णव का जज्बा देख जज और अतिथि अचंभित रह गए। जहां प्रियंका ने इस ऑडिशन में हिस्सा लेने के लिए काफी कठनाइयों का सामना किया। प्रियंका ने बताया कि सिर्फ जयपुर आकर ऑडिशन देने के लिए मुझे 2 घंटे का सफर करना पड़ा। जहां अपने घर से 10 किलोमीटर पैदल चल कर मैं देगाना पहुंची और वहां से ट्रैन द्वारा जयपुर पहुंची। प्रियंका ने बताया की मेरे पिता के जाने के बाद मैं अपनी मां को हर ख़ुशी देना चाहती हूं। छोटे गाँव से होने की वजह से मुझे अपनी पढाई 10 वीं के बाद छोड़नी पड़ी अब मैं एलीट मिस राजस्थान में हिस्सा लेकर जयपुर आकर नौकरी करने के साथ ही अपनी पढाई पूरी करना चाहती हूं।
शो के फाउंडर और डायरेक्टर गौरव गौड़ ने बताया कि सभी शहरों से चुनी गई फाइनलिस्ट्स में से टॉप 30 की घोषणा 6 नवंबर को की जाएगी। इन सभी गर्ल्स को टॉप फैशन, ब्यूटी और लाइफस्टाइल एक्सपर्ट्स से सात दिन की ट्रेनिंग और ग्रूमिंग सेशंस दिए जाएंगे। कार्यक्रम का फिनाले अजमेर रोड स्थित ज़ोन बाय पैलेस में 12 नवंबर को किया जाएगा।

About Manish Mathur