कल्याण ज्वेलर्स के वेधा के संग दिवाली में रौनक होगी न्यारी

राष्ट्रीय, 20 अक्टूबर 2021: भारत के सबसे भरोसेमंद और अग्रसर ज्वेलरी ब्रांड्स में से एक कल्याण ज्वेलर्स, साल भर के सबसे बड़े और पवित्र त्योहार दिवाली के लिए खास तौर पर प्रस्तुत कर रहे हैं – वेधा कलेक्शन! हाथों से बनाए गए, कारीगरी और परंपरा की विरासत को दर्शाते हुए यह सोने के आभूषण प्रेशियस और सेमी-प्रेशियस स्टोन्स से सजाए गए हैं। पुराने दौर की खूबसूरती के सार और नए, आधुनिक समय की स्टाइल के स्पर्श के साथ सुंदर और सुरुचिपूर्ण डिज़ाइन बनाए गए हैं, जो ग्राहकों को यक़ीनन पसंद आएंगे।

कल्याण ज्वेलर्स का दिवाली के लिए खास कलेक्शन ‘वेधा’ आज की महिलाओं के लिए बिलकुल सही है, जो अपने करियर में व्यस्त रहते हुए भी परंपराओं को बड़े गर्व और खुशियों के साथ मनाती हैं, अपनी सांस्कृतिक धरोहर का सम्मान करती हैं, उन्हें संजोकर रखती हैं, आने वाली पीढ़ी के लिए समृद्ध विरासत का निर्माण करती हैं। वेधा कलेक्शन में माणिक, पन्ना, नीलम, अनकट हीरों और ऐसे कंटेम्पररी-कट कीमती स्टोन्स के साथ विरासती डिज़ाइन्स बनाए गए हैं। लंबे हार, हार, चूड़ियों, झुमके और अंगूठियों के 100 से अधिक ज़्यादा अद्वितीय डिज़ाइन्स के साथ, कल्याण ज्वैलर्स का वेधा कलेक्शन इस त्योहारी सीज़न में घर में समृद्धि, सकारात्मकता और खुशियां लाएगा।

‘वेधा’ कलेक्शन के शुभारंभ के बारे में कल्याण ज्वेलर्स के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री. रमेश कल्याणरमण ने कहा, “हमारे ग्राहकों के लिए वेधा कलेक्शन प्रस्तुत करते हुए हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। हमारी शानदार आभूषण प्रस्तुतियों में यह और एक अनूठा ब्रांड हम जोड़ रहे हैं। भारतीयों का रंगों के प्रति प्यार वेधा कलेक्शन में मोहक जेमस्टोन्स के ज़रिए बहुत ही खूबसूरती से दर्शाया गया है, भारत की प्राचीन, समृद्ध आभूषण परंपराओं से प्रेरित होकर बनाए गए डिज़ाइन्स इस कलेक्शन की खासियत हैं। भारत की महान और बेहद कुशल कारीगरी का सम्मान करने और उसे पहनने का सुनहरा अवसर हम हमारे ग्राहकों को दे रहे हैं। रोशनी, खुशियों और नयी शुरूआत का त्योहार दिवाली वेधा जैसे अनोखे और शानदार कलेक्शन के शुभारंभ के लिए हमें सबसे सही लगा।”

भारत भर के ग्राहकों के लिए त्योहारी सीज़न की खुशियों को और भी बढ़ाने के लिए कल्याण ज्वेलर्स ने आकर्षक दिवाली ऑफर्स की घोषणा की है। जिसमें कम से कम 199 रुपयों के वीए के साथ सोने के आभूषणों के लिए वीए पर 25% तक कैशबैक शामिल हैं।  डायमंड ज्वेलरी पर 25% तक कैशबैक और प्रेशियस स्टोन्स/अनकट ज्वेलरी में स्टोन चार्जेस पर 20% तक कॅशबैक भी लागू होगा। जितनी रकम की खरीदारी करनी है उससे 10% रकम एडवांस में देकर गोल्ड रेट प्रोटेक्शन की सुविधा का भी लाभ ग्राहक उठा सकते हैं।  भारत में कल्याण ज्वेलर्स के सभी शोरूम्स में 30 नवंबर 2021* तक यह ऑफर्स जारी रहेंगे।

नया वेधा कलेक्शन कल्याण ज्वेलर्स के मौजूदा शानदार कलेक्शन्स की शान और खूबसूरती को और भी ज़्यादा बढ़ाएगा। भारत भर के कारीगरों ने बनाए हुए, भारतीय दुल्हन के खास गहनों का कलेक्शन मुहूरत, तेजस्वी (पोल्की ज्वेलरी), मुद्रा (हाथों से बनाए गए एंटीक आभूषण), निमह (टेम्पल ज्वेलरी) और रंग (प्रेशियस स्टोन ज्वेलरी) कल्याण ज्वेलर्स के मौजूदा कलेक्शन्स में शामिल हैं। कंपनी के डिज़ाइन्स में हीरों के आभूषणों की विशाल श्रेणी भी मुहैया करायी गयी है – ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), ज़िया (सॉलिटेयर-जैसे हीरों के आभूषण), अनोखी (अनकट हीरे), अपूर्व (विशेष अवसरों के लिए हीरे), अंतरा (वेडिंग डायमंड्स), हेरा (हर दिन पहने जाने वाले हीरे)।

कल्याण ज्वेलर्स के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में 1 लाख से ज़्यादा आधुनिक और पारंपरिक डिज़ाइन्स हैं, जिनमें दुल्हन के और त्योहारों के लिए खास तौर पर बनाए गए आभूषणों के साथ-साथ रोज़ाना पहने जा सकें ऐसे अनूठे और आसान आभूषण भी हैं।  भारत और मध्य पूर्व में उनके कुल 148 शोरूम्स हैं।

ग्राहक सोने के आभूषणों पर कल्याण के 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेशन का भी लाभ उठा सकते हैं। कल्याण ज्वेलर्स में बेचे जाने वाले सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क्ड होते हैं और कई प्यूरिटी टेस्ट्स को सफलतापूर्वक पार करने के बाद ही बिक्री के लिए रखे जाते हैं, 4-स्तरीय एश्योरेंस सर्टिफिकेशन ग्राहकों को विनिमय या पुनर्विक्रय के दौरान चालान में उल्लिखित शुद्धता के मूल्य पर भुगतान का वादा करता है। एश्योरेंस सर्टिफिकेशन देश में किसी भी कल्याण ज्वैलर्स के शोरूम में आभूषणों का मुफ्त आजीवन रखरखाव भी सुनिश्चित करता है।

*शर्तें लागू

 

About Manish Mathur