गोदरेज अप्लायंसेज ने कई नये प्रोडक्ट्स और आकर्षक स्कीम्स के साथ इस त्योहारी सीजन में दहाई अंकों में वृद्धि का लक्ष्य रखा

मुंबई, 12 अक्टूबर, 2021: गोदरेज अप्लायंसेज, जो भारत के उपभोक्ता उपकरणों के अग्रणी निर्माताओं में से एक है और गोदरेज ग्रुप की प्रतिष्ठित कंपनी, गोदरेज एंड बॉयस के प्रमुख कंज्यूमर फेसिंग व्‍यवसायों में शामिल है, ने इस त्योहारी मौसम को और अधिक चमकदार बनाने के लिए नये उत्‍पादों एवं आकर्षक ऑफर्स की रेंज लॉन्‍च करके अपना ‘दिल से दिवाली’ फेस्टिव प्रोमोशन शुरू किया।

महामारी की दूसरी लहर खत्म होने के साथ, उपभोक्तागण आखिरकार सावधानी बरतते हुए ही सही कुछ जश्न मनाने के इंतजार में हैं। अप्लायंसेज घर पर त्योहारी जश्न के अभिन्न हिस्‍सा होते हैं और इस सीजन में खरीदारी को लेकर सकारात्मक भावना बढ़ने का अनुमान है। कंपनी ने आकर्षक ग्‍लास डोर डाइरेक्‍ट कूल रेफ्रिजरेटर्स, डबल डोर फ्रॉस्‍ट फ्री रेफ्रिजरेटर्स एवं टॉप लोड वॉशिंग मशीन्‍स लॉन्‍च किया है। यह पिछले कुछ महीनों से प्रीमियम सेगमेंट्स में देखे गये अधिक झुकाव के अनुरूप है और हाल ही में डिशवॉशर्स की प्रीमियम श्रेणी में कंपनी की दस्तक का अनुसरण करता है।

त्‍योहारी लॉन्चेज और ऑफर्स पर टिप्‍पणी करते हुए, गोदरेज अप्लायंसेज के बिजनेस हेड और कार्यकारी उपाध्‍यक्ष, श्री कमल नंदी ने कहा, ”महामारी की मुश्किलों से जूझने के बाद, भारत के उपभोक्ता त्योहारी सीजन की खुशियां मनाने की तैयारी कर रहे हैं। कोविड की तीसरी लहर से जुड़ी चिंताओं के बावजूद, डबल वैक्सिनेशन से उपभोक्‍ताओं में सकारात्मक भावना का संचार करने में मदद मिलनी चाहिए। त्योहारी बिक्री का हमारी वार्षिक बिक्री में सामान्य तौर पर 30 प्रतिशत का योगदान होता है। हमें दोबारा मांग पैदा होने के उत्साहजनक संकेत दिखायी दे रहे हैं और हमने इस त्‍योहारी सीजन के दौरान 20%से अधिक की वृद्धि दर का लक्ष्य रखा है। हमें विश्‍वास है कि इस सीजन उपभोक्ता हमारे कई आकर्षक ऑफर्स एवं नई पेशकशों के साथ ‘दिल से दिवाली’ मनाएंगे।”

डील्‍स एवं ऑफर्स त्‍योहारी सीजन की पहचान हैं और कोविड के चलते कई क्षेत्रों में संपूर्ण आर्थिक मंदी को देखते हुए, त्‍योहारी प्रोमोशंस भी इस वर्ष काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे। ग्राहकों की तरलता की आवश्‍यकता को ध्‍यान में रखते हुए, कंपनी ने 20% तक के आकर्षक कैश बैक्‍स और कई ईएमआई स्‍कीम्‍स (8/0, 10/2, 12/4 स्‍टैंडर्ड ईएमआई स्‍कीम्‍स, 20/5 स्‍कीम पर 1 ईएमआई की छूट और 24/4 फिक्‍स्‍ड ईएमआई स्‍कीम्‍स जिनकी शुरुआत मात्र 900 रु. से है) डिजाइन किये हैं। ग्राहक मात्र ₹1 का डाउनपेमेंट करके भी प्रीमियम गोदरेज अप्लायंस घर ले जा सकते हैं, जो कि हमारे ग्राहकों को बेहद खुशी देने वाली पेशकश है। विशिष्‍ट श्रेणियों और खंडों में एक्‍सटेंडेड वारंटी भी उपलब्‍ध है ताकि ग्राहक को उनकी त्‍योहारी खरीदारी पर अधिकतम मूल्य मिलना सुनिश्चित हो सके। दिल से दिवाली फेस्टिव प्रोमोशन ऑफर्स, स्‍टोर्स में 15 नवंबर तक उपलब्‍ध होंगे। ग्राहक, कंपनी की ई-स्‍टोर shop.godrejappliances.com पर भी ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं।

आगे, गोदरेज अप्लायंसेज के नेशनल सेल्स हेड, श्री संजीव जैन ने बताया, ”हमें हमारे मूल्‍य-वर्द्धित उत्पादों के जरिए लाखों भारतीयों की जिंदगी में खुशहाली लाने और हमारे सोच कर डिजाइन किये गये ऑफर्स – कैशबैक्‍स, आकर्षक ईएमआई के साथ आसान फाइनेंस स्‍कीम्‍स, एक्‍सटेंडेड वारंटी के जरिए त्‍योहारों मिजाज को अधिक रौनक बनाने की गोदरेज की परंपरा को जारी रखने की खुशी है। विशेष तौर पर इस सीजन के लिए लॉन्‍च किये गये हमारे तकनीकी रूप से उन्‍नत उत्‍पादों और आकर्षक ऑफर्स के साथ, हमें अच्छी त्‍योहारी प्रतिक्रिया मिलने का भरोसा है।”

About Manish Mathur