अनीता हासानंदानी और रोहित रेड्डी की हाल की यात्रा के दिलचस्प नजारे!

मुंबई, 12 अक्टूबर, 2021- सेलिब्रिटी जोड़ी अनीता हासानंदानी और रोहित रेड्डी को हाल ही में क्लब महिंद्रा के कंडाघाट रिज़ॉर्ट में रोमांटिक टूर पर देखा गया। एक दूसरे के प्यार में दीवाने इस कपल ने अपने प्रशंसकों से साझा किए अपने दिलचस्प, रोमांटिक टूर के कुछ यादगार पल!

उस पोस्ट को याद करें, जब लुभावने, कुदरती नजारों के बीच अनीता अपने पति के साथ नाश्ते का आनंद लेते हुए देखी गई थी। पर इस यात्रा में और भी बहुत कुछ है! ऊंचे, शांत पहाड़ों की पृष्ठभूमि में खुद की तलाश करते एक योग सत्र से लेकर रोमांस में डूबी मदहोश करने वाली रात के साथ-साथ आनंददायक ज़िप-लाइनिंग अनुभव तक! जाहिर है कि दोनों ने एक साथ कुछ जादुई पलों को यादगार बनाने में कोई कसर बाकी नहीं रखी। क्लब महिंद्रा कंडाघाट रिज़ॉर्ट से सबसे मनोरम दृश्य के साथ उनके बीच खाना पकाने की प्रतियोगिता को भी जरा याद कर लीजिए!

‘नागिन’ और ‘ये है मोहब्बतें’ में अपनी भूमिकाओं के लिए सबसे ज्यादा पहचाने जाने वाली अभिनेत्री अनीता हासानंदानी ने अपने पति के साथ खजाने की एक थका देने वाली लेकिन रोमांचक खोज शुरू की, और फिर सबसे रोमांटिक कैंडललाइट डिनर के साथ उन्होंने अपने दिन का समापन किया। उनकी यात्रा का सबसे मनोरंजक हिस्सा तब सामने आता है जब वे अतीत की अपनी यात्रा की यादों में गुम होने लगते हैं। दिल से निकली यह बातचीत अपने पीछे हरेक के लिए ढेर सारी कहानियां छोड़ जाती है!

‘नच बलिए सीजन 9’ में स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाला यह सेलिब्रिटी कपल अपने वीडियो के अंत में अपनी सुहानी और रोमांटिक यात्रा से जुड़े यादगार पल शेयर करता है। समय कितनी तेजी से उड़ चला……. निश्चित रूप से यही ख्याल उनके प्रशंसकों और उनके बेटे आरू के मन में आ रहे होंगे।

About Manish Mathur