ICICI Bank

आईसीआईसीआई बैंक ने किया वर्चुअल प्रोपर्टी मेले ‘होम उत्सव’ का एलान

मुंबई, 13 अक्टूबर, 2021- आईसीआईसीआई बैंक ने आज वर्चुअल प्रोपर्टी मेले होम उत्सवका एलान किया। इसमें देश भर के प्रमुख शहरों के प्रसिद्ध डेवलपर्स की रियल एस्टेट परियोजनाओं को डिजिटल रूप से प्रदर्शित किया जाएगा। प्रदर्शनी संभावित घर खरीदारों को और अधिक सुविधा प्रदान करती है क्योंकि वे अपने घर और कार्यालय के आराम से, बैंक द्वारा अनुमोदित परियोजनाओं के माध्यम से आसानी से ब्राउज़ कर सकते हैं और घर बैठे एक्सक्लूसिव बेनिफिट्स का लाभ उठा सकते हैं। बेनिफिट्स में शामिल हैं-   होम लोन पर आकर्षक ब्याज दर, विशेष प्रोसेसिंग फीस और ऋण की डिजिटल स्वीकृति और डेवलपर्स से विशेष ऑफ़र। प्रदर्शनी के माध्यम से संपत्ति खरीदने पर कोई भी व्यक्ति, जिसमें आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक नहीं हैं, वे भी इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक बैंक के प्री-अप्रूव्ड होम लोन ऑफर का लाभ उठाकर और अधिक फायदा ले सकते हैं।

पिछले साल शानदार सफलता प्राप्त करने के बाद बैंक द्वारा आयोजित की जा रही वर्चुअल रियल एस्टेट प्रदर्शनी का यह दूसरा संस्करण है। होम उत्सवमें मुंबई एमएमआर, दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद, बेंगलुरू, चेन्नई, कोलकाता, अहमदाबाद, पुणे, नासिक, वडोदरा, सूरत और जयपुर जैसे 12 शहरों में 200 से अधिक प्रमुख डेवलपर्स की 350 से अधिक परियोजनाओं को प्रदर्शित किया गया है। प्रदर्शनी दिसंबर 2021 के अंत तक चलेगी और इसे www.homeutsavicici.com पर देखा जा सकता है। प्लेटफॉर्म के माध्यम से घर खरीदार अपनी जरूरतों और बजट, इलाके और निर्माण की स्थिति जैसे मापदंडों के आधार पर संपत्तियों की तलाश कर सकता है।

इस पहल के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए श्री संजय सिंघवी, हेड – सिक्योर्ड एसेट्स, आईसीआईसीआई बैंक ने कहा, ‘‘हमें इस साल फिर से होम उत्सव की शुरुआत करते हुए खुशी हो रही है। पिछले साल इसी तरह के आयोजन को लेकर हमें शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। हमारा उद्देश्य संभावित घर खरीदारों के सामने देश के विभिन्न शीर्ष शहरों के प्रमुख डेवलपर्स द्वारा निर्मित प्रमुख रियल एस्टेट संपत्तियों को प्रदर्शित करना है। होम उत्सव के जरिये घर खरीदार एक ही पोर्टल से संपत्तियों की एक विस्तृत श्रृंखला की अनूठी विशेषताओं और विशेष लाभों का फायदा उठा सकते हैं। हमारा मानना है कि परेशानी मुक्त और सुविधाजनक तरीके से सपनों का घर खरीदने की इच्छा रखने वाले सभी लोगों के लिए यह एक अच्छा अवसर है। इस त्योहारी सीजन में, आईसीआईसीआई बैंक संभावित घर खरीदारों को उनके सपनों के घर के करीब ले जाना चाहता है और खुशियों और उत्सवों का अग्रदूत बनना चाहता है।’’

होम उत्सव के कुछ प्रमुख लाभ इस प्रकार हैं-

ऽ व्यापक रेंज- प्रदर्शनी में देश भर के शीर्ष शहरों के 200 अग्रणी डेवलपर्स द्वारा निर्मित और आईसीआईसीआई बैंक द्वारा अनुमोदित 350 से अधिक संपत्तियों की विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित की गई है।

ऽ ग्राहकों को सुविधा- ग्राहक अपने घर और कार्यालय की सुविधा से, क्यूरेट की गई संपत्तियों की आभासी प्रदर्शनी में भाग ले सकते हैं।

ऽ विशेष दरें- प्रदर्शनी 6.70 प्रतिशत से शुरू होने वाली आकर्षक होम लोन ब्याज दरों और विशेष प्रोसेसिंग फीस की पेशकश करती है।

ऽ डिजिटल प्रक्रिया- ग्राहक एक्सप्रेस होम लोनप्लेटफॉर्म के माध्यम से आसान चरणों में होम लोन के लिए डिजिटल स्वीकृति प्राप्त कर सकते हैं। कोई भी व्यक्ति, जो आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक नहीं हैं, वे भी इसका लाभ उठा सकते हैं।

ऽ डेवलपर की ओर से छूट- डेवलपर्स द्वारा ग्राहकों को विशेष प्रत्यक्ष छूट की पेशकश की जाती है।

कोई भी होम उत्सव में भाग ले सकता है, विजिट करें-

www.homeutsavicici.com

अपडेट के लिए www.icicibank.com पर जाएं और www.twitter.com/ICICIBank पर हमें फॉलो करें।

मीडिया के प्रश्नों के लिए, लिखें- corporate.communications@icicibank.com

आईसीआईसीआई बैंक के बारे में आईसीआईसीआई बैंक लिमिटेड (BSE: ICICIBANK, NSE: ICICIBANK and NYSE:IBN) देश में निजी क्षेत्र का अग्रणी बैंक है। 30 जून, 2021 को बैंक की समेकित कुल संपत्ति 15,72,772 करोड़ रुपए थी। आईसीआईसीआई बैंक की सहायक कंपनियों में भारत की अग्रणी निजी क्षेत्र बीमा, परिसंपत्ति प्रबंधन और प्रतिभूति ब्रोकरेज कंपनियां और देश की सबसे बड़ी निजी इक्विटी फर्में शामिल हैं। यह भारत सहित 15 देशों में मौजूद है।

About Manish Mathur