आईडीबीआई बैंक ने की आकर्षक रिटेल प्रोडक्ट्स लॉन्च करने की घोषणा

मुंबई, 19 अक्टूबर, 2021- आगामी त्योहारों के सीजन को और दिलचस्प बनाने के लिए आईडीबीआई बैंक ने अपने स्थापना सप्ताह के अवसर पर अपने रिटेल एसेट प्रोडक्ट्स यानी ऑटो ऋण, शिक्षा ऋण और गृह ऋण को नई सुविधाओं के साथ पेश किया है।

त्योहारों के शुभ अवसर पर लोगों के जीवन को और आकर्षक बनाने के लिए आईडीबीआई बैंक ने

‘i_zoomdrive’  ऑटो ऋण की शुरुआत की है। नई कारों और हाई एंड बाइक्स के लिए यह लोन त्वरित प्रोसेसिंग, आकर्षक ब्याज दरों, विशिष्ट सेगमेंट के लिए 100 प्रतिशत फाइनेंसिंग और पार्ट/प्री क्लोजर पर जीरो पेनल्टी जैसी सुविधाएँ प्रदान करता है। इन सुविधाओं के कारण यह बाजार में उपलब्ध अन्य ऑटो ऋण से अलग ठहरता है।

बैंक ने युवा भारतीयों की महत्वाकांक्षाओं को सशक्त बनाने के लिए ‘i_learn’ शिक्षा ऋण को भी लॉन्च किया है। उत्पाद में विशेष पाठ्यक्रम, उच्च अवधि के साथ विदेशी पाठ्यक्रम, उच्च ऋण राशि और लचीले पुनर्भुगतान विकल्पों सहित शिक्षा पाठ्यक्रमों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है।

इस अवसर पर ग्राहकों की खुशी के लिए अतिरिक्त सुविधाओं के साथ होम लोन लॉन्च किया गया है। इसमें आकर्षक फेस्टिव ऑफर, जीरो प्रोसेसिंग फीस, क्विक प्रोसेसिंग और घर का मालिक बनने के सपने को पूरा करने के लिए लचीले पुनर्भुगतान विकल्पों की भी घोषणा की गई है।

इसके साथ, आईडीबीआई बैंक ने उम्मीद जताई है कि इसकी पेशकश के जरिये हर भारतीय घर में उत्सव की भावना और बेहतर होकर गूंजेगी।

About Manish Mathur