यस बैंक ने सीमित अवधि के लिए 6.7%* ब्याज दर पर होम लोन की पेशकश की

मुंबई, 05 अक्टूबर, 2021: उत्सवों के मौसम की शुरुआत करते हुए, येस बैंक ने खुदरा उपभोक्ता बाजार में सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों के बीच यस प्रीमियर होम लोनपर 6.7%* प्रति वर्ष की एक सीमित अवधि की पेशकश की घोषणा की। बैंक की ओर से 90 दिनों की पेशकश संभावित वेतनभोगी महिला घर खरीदारों के लिए अतिरिक्त 0.05% लाभ (6.65%* पर ब्याज दर) प्रदान करती है।

इस ऑफर के तहत, वेतनभोगी घर खरीदार कम से कम दस्तावेज़ों के साथ किफायती ईएमआई विकल्पों और शून्य पूर्व भुगतान शुल्क पर 35 साल तक के लचीले ऋण अवधि का आनंद ले सकते हैं। यह प्रस्ताव संपत्ति की खरीद के लिए होम लोन के साथ-साथ अन्य उधारदाताओं से बैलेंस ट्रांसफर के लिए भी लागू है।

खुशी के मिजाज और त्योहारों के मौसम की अंतर्निहित गर्मी के साथ, घरों की बढ़ती मांग और सकारात्मक उपभोक्ता भावनाओं के साथ; यह प्रस्ताव खुदरा उपभोक्ता बाजार में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी होने की बैंक की महत्वाकांक्षाओं को महत्वपूर्ण प्रोत्साहन प्रदान करेगा। विभिन्न क्षेत्रों में उपभोक्ताओं को क्यूरेटेड समाधान प्रदान करने पर एक मजबूत ध्यान देने के साथ, बैंक अपनी परिवर्तनकारी यात्रा पर विभिन्न क्षेत्रों की विभिन्न आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए अनुकूलित समाधान पेश कर रहा है। यस प्रीमियर होम लोन विशेष दरों पर इस उपभोक्ता केंद्रित दृष्टिकोण को और मजबूत करता है।

विकास का स्वागत करते हुए, यस बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, प्रशांत कुमार ने कहा, “ग्राहकों और समुदायों को समर्थन देने के हमारे निरंतर प्रयास में, यस बैंक होम लोन पर प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों की पेशकश करके खुश है ताकि घर खरीदार के अपने घर के सपने को पूरा करने में मदद मिल सके। रिटेल बुक को और आगे बढ़ाने पर हमारे फोकस को देखते हुए, होम लोन एक ऐसा सेगमेंट है जिसे हम अगले तीन महीनों में बुक साइज 2X तक बढ़ाने और बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं। अपने अंतर्निहित लंबे कार्यकाल के साथ, होम लोन की पेशकश हमें विभिन्न जीवन चरणों और जीवन चक्रों में अपने उपभोक्ताओं के साथ साझेदारी करने का अवसर भी देती है।”

यस प्रीमियर होम लोन्स:

  • 35 वर्षों तक की ऋण अवधि
  • वेतनभोगी महिला ग्राहकों के लिए 05% छूट
  • मामूली कागजी कार्रवाई
  • डोरस्टेप सेवा

About Manish Mathur