एक्ट्रेस मंजरी फडनिस ने प्रदान किए जयपुर के फैशन उत्साहियों को सम्मान

Editor – Dinesh Bharadwaj

जयपुर, 1 नवंबर। अवॉर्ड्स, फैशन और ग्लेमर के बीच फैशन और ग्लेमर को बढ़ावा देते हुए उत्साही जयपुराइट्स को सम्मानित किया गया। सोमवार शाम को टोंक रोड स्थित जी क्लब में  राजस्थान ड्रीम्स की ओर से अस्प्वेडा प्रेजेंट्स राजस्थान फैशन अवॉर्ड्स (आरएफए) सीजन 5 का आयोजन हुआ। इस दौरान बॉलीवुड अदाकारा मंजरी फडनिस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण रही। शो के डायरेक्टर गौरव प्रताप सिंह, आरएफए की पेट्रोन ललिता कुछल, आरएफए की ब्रांड अम्बेसेडर सुरभि गुप्ता, फ़ेस ऑफ़ आरएफए बटसना कसाना और दीपक संकेत भी उपस्थित रहे।
लोकल फॉर वोकल को मुख्य रूप से बढ़ावा देते हुए कार्यक्रम में राजस्थान भर से लगभग 25 कैटेगरीज़ में अवॉर्ड्ज़ प्रदान किए गए। जिसमें बेस्ट फैशन डिज़ाइनर, बेस्ट मॉडल, बेस्ट ज्वेलरी डिज़ाइनर आदि कैटेगरीज़ जैसे नंदिता शेखावत को बेस्ट ज्वेलरी डिज़ाइनर, हीर बर्मा को बेस्ट किड मॉडल, डॉ एकेष ग्रोवर को बेस्ट प्लास्टिक सर्जन, आर्यन चुघ को युथ आइकॉन जैसे सम्मानों से नवाज़ा गया।
अवॉर्ड फ़ंक्शन में चार चांद लगाने के लिए कार्यक्रम के दौरान तीन फैशन सीक्वन्स भी आयोजित किए गए। जिसमें फैशन डिज़ाइनर श्वेता केजरीवाल ने अपने इंडो वेस्टर्न, इवनिंग एंड पार्टी वियर गारमेंट्स को रैंप पर शोकेस किया। वहीं दूसरे राउंड में क्राफ़्ट काउन्सिल आर्ट एंड वीवर्स ने हैंडमेड और हैंडप्रिंटेड गारमेंट्स की वैराइटी पेश की। वहीं शो की ग्रैंड क्लोजिंग फैशन डिज़ाइनर रितु अरोड़ा ने की। जहां उन्होंने फ्यूज़न एथनिक और ब्राइडल परिधानों को मंच पर उतारा। शो की ग्रैंड क्लोजिंग में शोस्टॉपर के रूप में एक्ट्रेस मंजरी फडनिस ने रैंप पर खूबसूरती बिखेरी। साथ ही मेकअप एक्सपर्ट दीपाली चुघ ने सभी मॉडल्स द्वारा 2021-2022 के अपकमिंग और ट्रेंडिंग लुक्स को भी प्रस्तुत किया।

About Patrika Jagat