कबाब्स एंड करीस (केसीसीओ) सो-हाय रेस्टोरेंट ने अपने मेहमानों के लिए किया विशेष आयोजन

Editor – Dinesh Bharadwaj

जयपुर: कबाब्स एंड करीस कंपनी (केसीसीओ इंडिया प्राइवेट लिमिटेड) ने टोंक रोड के बी2 बाईपास स्थित अपने रेस्टोरेंट सो-हाय में चुनिंदा मेहमानों के लिए एक मौज-मस्ती भरी शाम का आयोजन किया। शाम की पार्टी में मेहमानों, संरक्षकों और जयपुर सोशलाइट्स का मिश्रण देखा गया, जिन्होंने माहौल, भोजन और केसीसीओ के स्पेशल स्वादिष्ट कबाब्स का आनंद लिया। शाम की शुरुआत केसीसीओ के मालिकों और सह-संस्थापकों वरुण बहल और तरुण बहल के साथ हुई, जिन्होंने मेहमानों का गर्मजोशी से स्वागत किया। जिसके बाद मेहमानों ने बढ़िया भोजन का आनंद लिया और कुछ मेहमानों ने केसीसीओ के विशेष मसाले के मिश्रण के साथ कबाब्स ग्रिल करने का भी लुफ्त उठाया।

केसीसीओ इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर वरुण बहल ने कहा, “इस साल हमें नए रेस्टोरेंट खोलने, नए ब्रांड लॉन्च करने और केसीसीओ ऐप लॉन्च करने का मौका मिला है, जिसके आज 15,000 से अधिक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं। यह जयपुर की सद्भावना और निरंतर समर्थन के कारण ही संभव है! अपने व्यवसाय का विस्तार करना जारी रखते हुए हम उन सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं जो हमारी यात्रा का हिस्सा रहे हैं।”

केसीसीओ इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर तरुण बहल ने कहा, “हमारे मेहमान हमें हमारे स्वादिष्ट भोजन के लिए जानते हैं। हम अपने मेहमानों और संरक्षकों को धन्यवाद देना चाहते थे। सो-हाय, हमारा प्रसिद्ध लक्ज़री रेस्टोरेंट इस कार्यक्रम की मेजबानी करने के लिए एकदम सही जगह थी और हमारे मेहमानों ने कार्यक्रम का भरपूर आनंद लिया!

एक होम ग्रोन ब्रांड होने के नाते भी कबाब्स एंड करीस (केसीसीओ) पिछले 18 वर्षों से अपने गेस्ट्स के लिए एक अविस्मरणीय डाइनिंग एक्सपीरियंस प्रस्तुत करता आया है। जयपुर के इस कुलिनेरी ब्रांड की शहर की प्राइम लोकेशंस पर अपनी रेस्टोरेंटस की चेन के साथ ही क्यूसआर (क्विक सर्विस रेस्टोरेंटस) भी है। जयपुर में इसके रेस्टोरेंट राजा पार्क, चित्रकूट (वैशाली नगर), जगतपुरा, सीतापुरा, वर्ल्ड ट्रेड पार्क मॉल, बनीपार्क, हवामहल (पिंकसिटी), सो हाय (बी2बाईपास) और एलिमेंट्स मॉल (डीसीएम अजमेर रोड) पर स्थित है। इनके अलावा कोटा (राजीव गाँधी नगर) में भी इसके रेस्टोरेंट है तथा कंपनी राजस्थान के कुछ अन्य शहरों में भी मौजूद है।

केसीसीओ इंडिया प्रा. लिमिटेड के पास वर्तमान में इसके दायरे में पांच पाक ब्रांड हैं और इसका ध्यान अपने सभी आउटलेट्स में गुणवत्ता, स्थिरता, स्वच्छता और सेवा पर है। इसके रेस्टोरेंटस के अलावा, केसीसीओ इंडिया प्रा. लिमिटेड समूहों और आयोजनों के लिए अपस्केल कैटरिंग के क्षेत्र में भी काम करता है। केसीसीओ इंडिया प्रा. लिमिटेड की वर्तमान में जयपुर, अजमेर, कोटा में कुल 12 रेस्टोरेंटस और कुलिनेरी आउटलेट के साथ उपस्थिति है।

About Patrika Jagat