क्रिसफ्लायर और कल्याण ज्वेलर्स की साझेदारी ग्राहकों को देगी माइल्स कमाने के नए तरीकें, वो भी फ्लाइंग के बिना

16 दिसंबर 2021: सिंगापुर एयरलाइंस (एसआईए) समूह के लाइफस्टाइल मेम्बरशिप प्रोग्राम क्रिसफ्लायर ने भारत के सबसे बेहतरीन और सबसे भरोसेमंद ज्वेलरी ब्रांड कल्याण ज्वेलर्स के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी का उद्देश्य एयरलाइन के पीपीएस क्लब और क्रिसफ्लायर के सदस्यों को हवाईयात्रा न करते हुए भी माइल्स कमाने का अवसर देना है।

कल्याण ज्वेलर्स में सोने, हीरे और कीमती स्टोन्स में बने कई आधुनिक डिज़ाइन्स की विशाल श्रेणी प्रस्तुत की गयी है। यहां हर एक आभूषण के गुणवत्ता की जांच किया हुआ, हॉलमार्क्ड और प्रमाणित होता है।

अब क्रिसफ्लायर के सदस्य भारत भर में कल्याण ज्वेलर्स के किसी भी स्टोर पर खरीदारी कर सकते हैं और उनके द्वारा इस खरीदारी में खर्च किए गए हर 100 रुपयों के लिए उन्हें 1 क्रिसफ्लायर माइल मिलेगा जो सीधे उनके खाते में जमा हो जाएगा। जब क्रिसफ्लायर के सदस्य यात्रा करेंगे तो वे इन रिवॉर्ड पॉइंट्स को फ़्लाइट टिकट के लिए या केबिन अपग्रेड के लिए रिडीम कर सकेंगे।

कल्याण ज्वेलर्स ने एक विशेष प्रमोशनल ऑफर भी शुरू किया है, जिसमें पीपीएस क्लब और क्रिसफ्लायर के सदस्य 30 जून 2022 तक कुछ चुनिंदा आभूषणों की खरीद पर 8000 रुपये तक की छूट का आनंद ले सकते हैं। क्रिसफ्लायर सदस्यों को 1 लाख रुपयों से ज़्यादा की हीरे के आभूषणों की खरीदारी पर, 8000 रुपये की छूट और कम से कम 1000 माइल्स और 1.5 लाख रुपयों से ज़्यादा की सोने के आभूषणों की खरीदारी पर 5000 रुपयों की छूट और कम से कम 1500 माइल्स मिलेंगे। नियम और शर्तें लागू होंगी।

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, कल्याण ज्वेलर्स के कार्यकारी निदेशक, श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, कल्याण ज्वेलर्स में, हम यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं कि हमारे ग्राहक को अपनी हर खरीद के साथ अधिकतम मूल्य मिल सकें। सिंगापुर एयरलाइंस के लाइफस्टाइल रिवॉर्ड प्रोग्राम क्रिसफ्लायर के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। क्रिसफ्लायर के सदस्यों को कल्याण ज्वेलर्स में अपने लेनदेन पर कुछ रोमांचक ऑफर्स और लाभों के साथ-साथ अतिरिक्त माइल्स भी कमाने के अवसर मिलेंगे। हमें पूरा यकीन है कि हमारे ग्राहक इस अवसर का स्वागत करेंगे।” 

सिंगापुर एयरलाइंस के जनरल मैनेजर इंडिया श्री साय येन चेन ने कहा,क्रिसफ्लायर एक एयरलाइन लॉयल्टी प्रोग्राम से लेकर एक लाइफस्टाइल पर केंद्रित रिवार्ड्स प्रोग्राम में विकसित हुआ है जो हमारे ग्राहकों के लिए लाभों की पूरी दुनिया प्रस्तुत करता है। कल्याण ज्वेलर्स जैसे प्रतिष्ठित और भरोसेमंद ब्रांड के साथ यह साझेदारी हमारे सदस्यों को माइल्स कमाने का  नया अवसर देती है, तब भी जब वे हमारे साथ उड़ान नहीं भर रहे हों। हम कल्याण ज्वेलर्स के साथ सहयोग करके बहुत खुश और गर्व महसूस कर रहे हैं, हमें विश्वास है कि यह साझेदारी बहुत ही सफल होगी।”

About Manish Mathur