पैसाबाज़ार.कॉम और ऐक्सिस बैंक ने पर्सनल लोन के लिए प्री-क्वालीफाइड प्रोग्राम लॉन्च किया है

गुड़गांव, दिसंबर 31, 2021: कंज़्यूमर क्रेडिट के लिए भारत के सबसे बड़े डिजिटल मार्केटप्लेस पैसाबाज़ार.कॉम ने आज घोषणा की है कि उसने भारत के निजी क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक, यानी ऐक्सिस बैंक के साथ अन-सिक्योर्ड लोन के लिए एक प्री-क्वालीफाइडप्रोग्राम लॉन्च किया है और बैंक के साथ अपनी पार्टनरशिप को और मज़बूत किया है। प्री-क्वालीफाइडप्रोग्रामकेज़रिये चुनिंदा ग्राहक अब पैसाबाज़ार.कॉम के प्लेटफ़ॉर्म पर प्री-क्वालीफाइड और कस्टमाइज़ पर्सनल लोन ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। ये प्री-क्वालीफाइड प्रोग्राम पैसाबाज़ार ने विभिन्न बैंकों व NBFC के साथ टेक्नोलॉजी और एनालिटिक्स में काम करके ग्राहकों के लिये उपलब्ध कराया है। ऐक्सिस बैंक के ग्राहक, नौकरीपेशा और गैर-नौकरीपेशा दोनों, जो बैंक के प्री-क्वालीफाइडपर्सनल लोन के लिए योग्य हैं, वे अब पैसाबाज़ार के प्लेटफॉर्म पर भी इन ऑफर को देख और अप्लाई कर सकेंगे। ये पार्टनरशिप इन चुनिंदा ग्राहकों को तुरंत लोन लेने में सक्षम बनाएगी,और पूरी प्रक्रिया डिजिटल होगी जिसेपैसाबाज़ार पर कुछ ही बटनको क्लिक कर पूरा किया जा सकता है।

पार्टनरशिप पर बोलते हुए, सुमित बाली, ग्रुप एक्ज़ीक्यूटिव एंड हैड – रिटेल लैंडिंग, ऐक्सिस बैंक,ने कहा, ”पैसाबाज़ार.कॉम के साथ हमारी पार्टनरशिप एक इनोवेटिव फाइनेंशियल सोल्यूशन के माध्यम से बेहतर ग्राहक अनुभव प्रदान करने की दिशा में एक और कदम है, जो सुविधाजनक और आसान दोनों है।हमारेप्री-क्वालीफाइडक्रेडिट प्रोडक्ट में पेपरलेस प्रक्रिया और तुरंत ट्रान्सफर शामिल हैं।अब वही उपभोक्ता अनुभव पैसाबाज़ार.कॉमपर हमारे प्री-क्वालीफाइडप्रोडक्ट पर भी उपलब्ध होगा।”

पैसाबाज़ार.कॉमके सीईओ और को-फाउंडर नवीन कुकरेजा, ने कहा, “एक मार्केट लीडर के रूप में, हम विभिन्न प्रकार केउपभोक्ताओं के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर बैस्ट-इंडस्ट्री एक्सपीरियंस प्रदान करने औरज़रूरत अनुसार लैंडिंग प्रोडक्ट देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ऐक्सिस बैंक के साथ अपनी पार्टनरशिप को मज़बूत कर हम न केवल बैंक के एक बड़े ग्राहक वर्ग को आसानी से लोन उपलब्ध करा रहे हैं, बल्कि पूरी प्रक्रिया को सरलऔरसुविधाजनक भी बना रहे हैं। पिछले कुछ वर्षों से पैसाबाज़ार, विशेष रूप से कोविड-महामारी के बाद, ऐक्सिस बैंक जैसे बड़े बैंकों के साथ पार्टनरशिप के माध्यम से डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर और क्षमताओं के निर्माण पर ध्यान दे रहा है। बड़े बैंकों और एनबीएफसी के साथ पैसाबाज़ार के सभी प्री-क्वालीफाइडप्रोग्राम को क्रेडिट हिस्ट्री, बिगडेटा और डिजिटल इनोवेशन के आधार पर बनाया गया है।

About Manish Mathur