राइड द रेवोल्यूशन होम, ओला एस1 की डिलीवरी आज से शुरू

बेंगलुरु, 17 दिसंबर 2021 – भारत में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की अग्रणी निर्माता कंपनी, ओला इलेक्ट्रिक ने आज से ओला एस1 स्कूटरों की डिलीवरी शुरू कर दी है। पहले 100 ग्राहकों के लिए आज बैंगलोर और चेन्नई में विशेष कार्यक्रम आयोजित किए गए जहां वे अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपने क्रांतिकारी ओला एस1 और एस1 प्रो की सवारी करने आए।

वरुण दुबे, मुख्य विपणन अधिकारी, ओला इलेक्ट्रिक ने कहा, “आज का दिन उन लोगों के लिए एक ऐतिहासिक दिन है जो हमारे साथ क्रांति में शामिल हुए हैं क्योंकि हम आज से ओला एस1 की डिलीवरी शुरू कर रहे हैं। हम अपने ग्राहकों के हाथों में उनकी डिलीवरी विंडो के अनुसार स्कूटर प्राप्त करने के लिए ओला फ्यूचरफैक्ट्री में उत्पादन बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस महत्वपूर्ण उपलब्धि का हिस्सा बनने और स्थायी स्वच्छ गतिशीलता के लिए इस बदलाव में तेजी लाने में हमारी मदद करने के लिए आप सभी का धन्यवाद। यह क्रांति की सिर्फ शुरुआत है, और यहां से हम ग्राहकों को एक सहज, सुविधाजनक और समय पर डोरस्टेप डिलीवरी और स्वामित्व का अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।”

कंपनी ने पिछले महीने ऑटोमोटिव रिटेल के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा डाइरेक्ट-टू-कंज्यूमर अनुभव पहल शुरू किया था, जो पूरे भारत में ग्राहक परीक्षण सवारी की पेशकश करता है।

देश भर में प्राप्त जबरदस्त रिजर्वेशन और खरीद प्रतिक्रिया को पूरा करने के लिए, प्राथमिकता वितरण एक स्वचालित वैज्ञानिक दृष्टिकोण पर आधारित होते हैं जिसमें उनकी खरीद तिथि, प्रकार, स्थान, रंग और अन्य कारकों के अनुसार डिलीवरी दी जाती है।

ओला एस1 स्कूटर का निर्माण ओला की अत्याधुनिक फ्यूचरफैक्ट्री में किया गया है जो दुनिया की सबसे बड़ी, सबसे उन्नत और टिकाऊ दोपहिया फैक्ट्री है। 10 मिलियन वार्षिक उत्पादन की पूरी क्षमता के साथ, ओला फ्यूचरफैक्ट्री पूरी तरह से लगभग 10,000 महिलाओं द्वारा संचालित की जाएगी।

ओला स्कूटर के विजुअल्स के लिए – https://drive.google.com/drive/folders/174W8e8ebXK11129azyk7EVAp5qhyp1Kr?usp=sharing

ओला फ्युचरफैक्ट्री से ओला एस1 के डिस्पैच के वीडियो के लिए –https://www.youtube.com/watch?v=jlzvjl24stc

बैंगलोर में पहले ग्राहक को ओला सुपुर्द किये जाने हेतु आयोजित विशेष कार्यक्रम के दृश्यों के लिए – लिंक

About Manish Mathur