एपीएम टर्मिनल पिपावाव शुरू करेगा खाड़ी के लिए नई साप्ताहिक सेवा

पिपावाव, भारत 07 जनवरी 2022: एपीएम टर्मिनल पिपावाव ने एक नई साप्ताहिक सेवा एनएमजी (न्हावा शेवा मुंद्रा गल्फ) शुरू की है जो भारत को खाड़ी क्षेत्र से जोड़ेगी. पोत, ‘TSS SHAMS 0009’ जेबेल अली पोर्ट से सोहर, न्हावा शेवा, पिपावाव और मुंद्रा पोर्ट तक अपनी यात्रा तय करेगा. यह सेवा भारत और मध्य पूर्व के बीच आपूर्ति नेटवर्क को आसान बनाएगी. पोत प्रत्येक गुरुवार को पीपावाव बंदरगाह पहुंचेगी.

यह सेवा राजस्थान, गुजरात, पंजाब और दिल्ली जैसे राज्यों के निर्यातकों / आयातकों की जरूरत को पूरा करेगी. एक्जिम के लिए विभिन्न वस्तुओं में स्क्रैप, वेस्टपेपर, खजूर, बिटुमेन, क्ले, सिरेमिक टाइल, हस्तशिल्प, क्रेटेड स्टोन, संगमरमर, कृषि वस्तुएं, निर्जलित खाद्य पदार्थ,आलू, प्याज, चावल, पीतल की वस्तुएं आदि शामिल हैं.

नई सेवा के शुरू होने पर टिप्पणी करते हुए, श्री याकबफ्रिेससोरेन्‍सन, एमडी, एपीएम टर्मिनल्स पिपावाव ने कहा, “यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि वर्ष 2022 खाड़ी क्षेत्र के लिए नई सेवा के साथ शुरू होता है. यह साप्ताहिक सेवा खाड़ी के बाजारों में भारतीय भीतरी इलाकों की कनेक्टिविटी को मजबूत करेगी. हमें विश्वास है कि यह सेवा खाड़ी के बाजारों में हमारी उपस्थिति को बढ़ाएगी और इस तरह हमारे ग्राहकों को वैश्विक बाजारों में अपनी पहुंच बढ़ाने में मदद करेगी.

About Manish Mathur