राजीव सेथु ने आईएनएमआरसी के चौथे राउण्ड में आईडेमिट्सु होण्डा एसके 69 रेसिंग टीम के लिए पोडियम जीता

चेन्नई, 11 जनवरी, 2022: एमआरएफ एमएमएससी एफएमएससीआई इंडियन नेशनल मोटरसाइकल रेसिंग चैम्पियनशिप के चौथे राउण्ड का शानदार समापन करते हुए आईडेमिट्सु होण्डा एसके69 रेसिंग के राजीव सेथु ने टै्रक पर बेहतरीन प्रदर्शन किया और प्रो-स्टॉक 165 सीसी कैटेगरी में दूसरे स्थान पर चैकर्ड लाईन क्रॉस की।

आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप के 23 युवा और उभरते राइडर रेस के मैदान पर उतरे जिन्होंने जीत हासिल करने के लिए ज़ोरदार मुकाबला किया। चैम्पियनशिप के लीडर प्रकाश कामत ने सीबीआर150आर कैटेगरी में बढ़त लेते हुए अपने स्थिति को और मजबूत बना लिया, वहीं सार्थक चवन अन्य राइडरों को ओवरटेक करते हुए एनएसएफ250आर कैटेगरी में पोडियम पर पहले स्थान पर रहे।

चौथे राउण्ड के बारे में बात करते हुए श्री प्रभु नागराज, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्टब्राण्ड एण्ड कम्युनिकेशन्स, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, ‘‘आज की रेस के परिणामों से हम बेहद खुश हैं। हमारे लीड राइडर राजीव सेथु ने पोडियम पर दूसरा स्थान हासिल करते हुए टीम के लिए जीत हासिल की है। वास्तव में, हमारे युवा राइडर भी बहुत पीछे नहीं थे, उन्होंने आज की रेस में शानदार परफोर्मेन्स दिया। प्रकाश कामत और सार्थक चवन क्रमशः आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप सीबीआर150आर और एनएसएफ250आर कैटेगरी में टॉप पर रहे। इस राउण्ड में शानदार परफोर्मेन्स के चलते हमें अपने राइडरों की क्षमता पर पूरा भरोसा है और उम्मीद करते हैं कि पांचवें राउण्ड में वे और भी अधिक जोश के साथ रेस के मैदान में उतरेंगे।’

एमआरएफ एमएमएससी एफएमएससीआई इंडियन नेशनल मोटरसाइकल रेसिंग चैम्पियनशिप प्रोस्टॉक 165 सीसीः

राजीव सेथु ने बेहतरीन आत्मविश्वास का प्रदर्शन किया और आज की रेस उनकी स्ट्रैटेजी को दर्शाती है। रेस के दौरान कई राइडर जीत के लिए मुकाबला कर रहे थे। आईडेमिट्सु होण्डा एसके69 रेसिंग के राजीव सेथु ने अपने शांत और बेहतरीन अंदाज़ में प्रतिस्पर्धी राइडरों को पीछे छोड़ दिया और ट्रिकी स्पॉट्स पर उन्हें ओवरटेक करते हुए पोडियम पर दूसरा स्थान हासिल कर लिया। उन्होंने 1:57:181 का सबसे तेज़ लैप टाईम भी दर्ज किया। किंतु उनकी टीम के साथी सेंथिल कुमार और मथना एस कुमार रेस को पूरा नहीं कर सके।

आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप एनएसएफ250आर और सीबीआर150आर और होण्डा होर्नेट 2.0 वन मेक रेसः

आज की रेस में चैम्पियनशिप के लीडर कवीन क्विंटल पीछे रह गए और पोडियम पर दूसरे स्थान पर रहे, वहीं सार्थक चवन ने 14:47:030 के लैप टाईम के साथ पहले स्थान पर पोडियम हासिल किया। चेन्नई के ज्यॉफ्री रेवीवेन एमेन्युअल तीसरे स्थान पर रहे।

आज की रेस में चैम्पिनयशिप के लीडर प्रकाश कामत ने 13:04:485 के लैपटाईम के साथ ज़बरदस्त बढ़त ली और पहले स्थान पर रेस फिनिश की। पोडियम के लिए एक दूसरे से ज़बरदस्त मुकाबला करते हुए रक्षित एस दवे 13:04:735 के लैपटाईम के साथ दूसरे स्थान पर रहे। पटना के राइडर विवेक गौरव ने भी मैदान पर कड़ी टक्कर ली और 13:06:764 के लैप टाईम के साथ पोडियम पर तीसरे स्थान पर रहे।

होण्डा होर्नेट 2.0 वन मेक रेस में सभी 15 राइडरों ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी। रेस के दौरान केविन कन्नन, अल्विन सुंदर और अजय ज़ेवियर ऑल्टरनेट कॉनर्स पर एक दूसरे को टेक ओवर करते हुए पहले स्थान के लिए ज़बदस्त मुकाबला कर रहे थे। हालांकि केविन कन्नन (13:529:346) पहले, अजय ज़ेवियर (13:29:437) दूसरे और प्रभु वी (13:29:655) तीसरे स्थान पर रहे।

दुर्भाग्य से पहली रो से शुरूआत करने वाले राइडर अल्विन सुंदर और उल्लास संतृप्त आज की रेस पूरी नहीं कर सके।

About Manish Mathur