वैश्विक बी2बी ट्रैवल टेक्नोलॉजी कंपनी, टीबीओ टेक लिमिटेड ने अपने बोर्ड में चार स्वतंत्र निदेशकों की नियुक्ति की घोषणा की

नई दिल्ली,  25 जनवरी, 2022: टीबीओ टेक लिमिटेड (“टीबीओ”), जो अग्रणी वैश्विक यात्रा वितरण प्लेटफार्मों में से एक है और TravelBoutiqueOnline.com पोर्टल चलाता है, ने अपने निदेशक मंडल में चार स्वतंत्र निदेशकों की नियुक्ति की घोषणा की (“बोर्ड”)। श्री रवींद्र धारीवाल, श्री राहुल भटनागर, श्री भास्कर प्रमाणिक और सुश्री अनुरंजिता कुमार 24 नवंबर, 2021 से टीबीओ के स्वतंत्र निदेशक के रूप मेंबोर्ड में शामिल हो गए हैं।

टीबीओ के संयुक्त प्रबंध निदेशक श्री अंकुश निझावन ने नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हमें टीबीओ के निदेशक मंडल में चार विशिष्ट व्यक्तियों श्री रविंद्र धारीवाल, श्री राहुल भटनागर, श्री भास्कर प्रमाणिक और सुश्री अनुरंजिता कुमार का स्वागत करते हुए प्रसन्नता हो रही है। हमें विश्वास है कि उनका समृद्ध अनुभव, गहन ज्ञान और दक्षता कंपनी के मूल्यों में इजाफा करेगी क्योंकि हम विकास के अपने अगले चरण की ओर बढ़ रही है।”

श्री गौरव भटनागर,टीबीओ के संयुक्त प्रबंध निदेशक ने कहा, “हम अपने निदेशक मंडल में प्रतिष्ठित और विशिष्ट व्यक्तियों का स्वागत करते हुए सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उनमें से प्रत्येक के पास व्यापार और शासन के लिए आवश्यक क्षेत्रों में महत्वपूर्ण अनुभव, अंतर्दृष्टि और दृष्टिकोण है। ”

श्री रवींद्र धारीवाल भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, कानपुर से केमिकल इंजीनियरिंग में प्रौद्योगिकी स्नातक हैं और उन्होंने भारतीय प्रबंधन संस्थान, कलकत्ता से प्रबंधन में स्नातकोत्तर डिप्लोमा हासिल किया है। वह सागासिटो टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष हैं। वह पेप्सिको इंटरनेशनल में दक्षिण पूर्व एशिया की फ्रेंचाइजी के उपाध्यक्ष थे। उन्हें 24 नवंबर, 2021 से टीबीओ के अध्यक्ष और स्वतंत्र निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया।

श्री राहुल भटनागर ने दिल्ली विश्वविद्यालय से कला में स्नातक की डिग्री और व्हार्टन स्कूल, पेन्सिलवेनिया विश्वविद्यालय से बिजनेस एडमिस्ट्रेशन में मास्टर डिग्री हासिल की है। वह इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया के एसोसिएट सदस्य भी हैं। वह भारती एंटरप्राइजेज और पेप्सिको इंटरनेशनल से जुड़े रहे हैं।

श्री भास्कर प्रमाणिक भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, कानपुर से प्रौद्योगिकी में स्नातक हैं। उन्हें प्रौद्योगिकी उद्योग में अनुभव प्राप्त है। वह वर्तमान में द शुलिच स्कूल ऑफ बिजनेस, यॉर्क विश्वविद्यालय के भारतीय सलाहकार बोर्ड में शामिल है, वो बेनेट विश्वविद्यालय, बेनेट यूनिवर्सिटी की कार्यकारी परिषद, ग्रेटर नोएडा और भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, पलक्कड़ की सलाहकार परिषद में भी हैं। उन्होंने भारतीय स्टेट बैंक के केंद्रीय बोर्ड में निदेशक के रूप में कार्य किया है। वह पहले माइक्रोसॉफ्ट कॉर्पोरेशन (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष और क्षेत्र उपाध्यक्ष रह चुके हैं और नेशनल रेडियो एंड इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लिमिटेड के साथ डिवीजनल मैनेजर – बिजनेस सिस्टम डिवीजन के रूप में जुड़े रहे हैं।

सुश्री अनुरंजिता कुमार को इंद्रप्रस्थ महिला कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय से मनोविज्ञान में कला स्नातक की उपाधि प्राप्त है और उन्होंने एक्सएलआरआई, जमशेदपुर से पर्सनल मैनेजमेंट एवं इंडस्ट्रियल रिलेशंस में स्नातकोत्तर डिप्लोमा हासिल किया है। वह पहले रॉयल बैंक ऑफ स्कॉटलैंड के साथ जुड़ी रही हैं और अमेरिकन इंडिया फाउंडेशन की सलाहकार परिषद का हिस्सा हैं। वह वीमेन इन टेक्नोलॉजी (डब्ल्यूआईटी), इंडिया फोरम की संस्थापक, अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी भी हैं।

About Manish Mathur