डीलशेयर ने संताना रामकृष्णन को चीफ ह्यूमन रिसोर्सेज ऑफिसर नियुक्त किया

राष्ट्रीय, 28 मार्च 2022: अग्रणी सोशल ई -कॉमर्स कंपनी और हालिया यूनिकॉर्न, डीलशेयर ने आज संताना रामकृष्णन को मुख्य मानव संसाधन अधिकारी के रूप में नियुक्त किये जाने की घोषणा की। संताना को ह्युमन रिसोर्सेज और पीपल मैनेजमेंट में अगाध अनुभव है जिसका लाभ अब डीलशेयर को मिलेगा जहाँ उन पर कंपनी के लोगों के लिए रणनीति लागू करने, विस्तार के लिए क्षमता निर्माण करने, लाभप्रदता और ऐसे संस्कृति ढाँचाओं को सक्षम करने की जिम्मेदारी होगी जिससे डीलशेयर पसंदीदा नियोक्ता बन सके।

डीलशेयर में शामिल होने से पहले, संताना रामकृष्णन ने उड़ान में ह्युमन रिसोर्सेज प्रमुख के रूप में काम किया। उससे पहले वह गोल्डमैन सैच्स, अक्सा, जेनपैक्ट और जीई कैपिटल में काम कर चुकी हैं। संताना कंपनी की वरिष्ठ प्रबंधन टीम में शामिल होंगी और कंपनी के संस्थापक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी, विनीत राव को रिपोर्ट करेंगी।

डीलशेयर के फाउंडर एंड सीईओ, विनीत राव ने कहा, “हमअपने मुख्य मानव संसाधन अधिकारी (सीएचआरओ) के रूप में संताना रामकृष्णन का स्वागत करते हुए प्रसन्नता हो रही है। डीलशेयर अभी एक रोमांचक मोड़ पर है: हम तेजी से अपने व्यवसाय को बढ़ा रहे हैं, नए बाजारों में विस्तार कर रहे हैं, भारत के उपभोक्ताओं के लिए कॉमर्स अनुभव को बेहतर बना रहे हैं और स्थानीय समुदायों निर्माताओं को सशक्त बना रहे हैं। सही प्रतिभा को नियुक्त करना और उन्हें प्रभावी ढंग से कार्य में शामिल करना इस यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। आने वाले वर्ष में हमारा टैलेंट पूल तेजी से बढ़ेगा। सुश्री रामकृष्णन के विविध भौगोलिक क्षेत्रों के अनुभव और उनके उल्लेखनीय नेतृत्व का अनुभव हमें सार्थक कर्मचारी अनुभव तैयार करते हुए हमारे व्यावसायिक एजेंडे को आगे बढ़ाने में मदद करेगा।

डीलशेयर में शामिल होने पर अपने विचार साझा करते हुए, सुश्री संताना, सीएचआरओ, डीलशेयर ने कहा, “डीलशेयर का हिस्सा बनना वास्तव में रोमांचक है। अभी तक अनुप्रयुक्त संभावना वाले बाजार के पैमाने और दायरे ने हमें खुदराउपयोगी पारिस्थितिकी तंत्र बनाने का अनूठा अवसर प्रदान किया है। संतुलित विकास करते हुए हमारी सफलता के एक महत्वपूर्ण मात्रिक के रूप में लाभप्रदता को प्राथमिकता देने की संस्थापक और नेतृत्वकारी टीम की प्रतिबद्धता हमारे लक्ष्य में शामिल है। इसलिए व्यापार को सक्षम करने और विश्वसनीय कर्मचारी मूल्य प्रस्ताव बनाने के लिए एचआर फ़ंक्शन को बेहतर बनाना पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है। मैं कंपनी के व्यापक दृष्टिकोण में योगदान करने और इस यात्रा का एक हिस्सा बनने के लिए नेतृत्वकारी टीम के साथ काम करने की उम्मीद करता हूं।

डीलशेयर भारत की सबसे तेजी से बढ़ती सोशल कॉमर्स कंपनी है जो 500 मिलियन नए इंटरनेट उपयोगकर्ताओं और मूल्य चाहने वाले यूजर्स को सेवा प्रदान करने पर केंद्रित है। यह गेम-आधारित, मजेदार और उत्पादों के उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रचारित खरीदारी अनुभव के साथ कम कीमत में उच्च गुणवत्ता वाली अत्यावश्यक वस्तुएँ उपलब्ध कराती है। इस प्रकार, यह इंटरनेट का पहली बार उपयोग करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए ऑनलाइन खरीदारी का अनुभव आसान बनाती है।

 

संताना रामकृष्णन एक्सएलआरआई जमशेदपुर की अल्मंस हैं।

About Manish Mathur