जस्टमायरूट्स एक ही दिन में पैरिशेबल फूड की इंटरसिटी डिलीवरी करने वाला भारत का पहला ब्राण्ड बना

22 मार्च, नई दिल्लीः एक और अनूठी अवधारणा के साथ जस्टमायरूट्स 13 घण्टे के भीतर पैरिशेबल फूड आइटमों की इंटरसिटी डिलीवरी शुरू करने वाला भारत का पहला फूड डिलीवरी ब्राण्ड बन गया है। पैरिशेबल फूड की इंटरसिटी डिलीवरी में अग्रणी जस्टमायरूट्स ने उद्योग जगत के लिए अनुकरणीय मार्ग प्रशस्त किया है।

पायलट चरण में दिल्ली और मुंबई के उपभोक्ता जस्ट माय रूट ऐप पर अपने पसंदीदा रेस्टोरेस्ट से अपने मनपंसद व्यंजन के लिए ऑडर कर सकते हैं, और एक ही दिन में कोलकाता, पुणे, इंदौर, अमृतसर, जयपुर, आगरा, लखनऊ, मुंबई एवं दिल्ली से डिलीवरी पा सकते हैं। अपनी मजबूत सप्लाई चेन और इनोवेटिव पैकेजिंग के साथ जस्टमायरूट्स ताज़े पके भोजन की डिलीवरी 13 घण्टे के अंदर सुनिश्चित करेगा (सुबह 8 बजे नाश्ते के समय उपरोक्त 8 लोकेशनों में से किसी भी लोकेशन पर प्लेस किए गए ऑर्डर को रात 9 बजे यानि डिनर के समय तक डिलीवर कर दिया जाएगा।) इसके लिए उपभोक्ता को सिर्फ लॉगइन करना है और उपलब्ध विकल्पों में अपनी पसंद का व्यंजन चुनना है, जिसके बाद सिर्फ एक ही दिन के अंदर उनके घर तक डिलीवरी दे दी जाएगी।

इस अवसर पर समीरन सेनगुप्ता, सीईओ एवं सह-संस्थापक, जस्टमायरूट्स ने कहा, ‘‘जस्टमायरूट्स में हम देश भर में अपने उपभोक्ताओं के पसंदीदा व्यंजनों के रूप में खुशियां बांटना चाहते हैं, ताकि वे अपने घर बैठे देश के किसी भी कोने से अपने मनपसंद व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकें। 13 घण्टे के भीतर पैरिशेबल फूड की इंटरसिटी डिलीवरी इसी दिशा में एक और कदम है, जिसके ज़रिए उपभोक्ता अपने घर बैठे देश के किसी भी कोने से फूड ऑर्डर कर सकते हैं।’

जस्टमायरूट्स द्वारा पेश किए गए गेम-चेंजर समाधानों के अलावा पेरिशेबल फूड की इंटरसिटी डिलीवरी फूड डिलिवरी इकोसिसटम में नए मानक स्थापित करेगी।

जस्टमायरूट्स भारत की पहली इंटरसिटी होम डिलीवरी सर्विस है जो अन्य शहरों से पके पैरिशेबल फूड/ अन्य व्यंजनों की डिलीवरी को सुनिश्चित करती है। यह डिलीवरी ऐसी पैकेजिंग में दी जाती है ताकि भोजन 26 घण्टों तक ताज़ा रहे। पिछले तीन सालों से जस्टमायरूट्स देश के 25 शहरों के उपभोक्ताओं तक विशेष क्षेत्रों के अनूठे, स्वादिष्ट और ताज़ा पके व्यंजन पहुंचा रहा है।

* यह सर्विस चुनिंदा रेस्टोरेन्ट्स के चुनिंदा व्यंजनों के लिए उपलब्ध है।

 

About Manish Mathur