रणवीर जॉन की आवाज़ और खूबसूरत रुम्मन अहमद की अदा “दुबई वाला जट्ट” फोटोफिट म्यूजिक का धमाकेदार फुट-टैपिंग नंबर

मुंबई 09 मार्च 2022 – अगर आप उस देसी जट्ट वाइब की तलाश में हैं, तो “दुबई वाला जट्ट” आपके लिए एक बेहतरीन गाना है। निर्माता श्री सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक द्वारा जारी भव्य रुम्मन अहमद की विशेषता वाले गायक रणवीर जॉन की शैलियों के साथ रेगिस्तान की आभा महसूस करे।

“दुबई वाला जट्ट” गीत रेगिस्तान की पृष्ठभूमि में फिल्माया गया है, इस गीत में संगीत की गर्मी और बास को बढ़ा दिया है। गीत के दृश्य दर्शको के लिए एक विज़ुअल ट्रीट की तरह है, जिसे पंजाबी एसेंस के साथ संजोया गया है।

श्री राजीव जॉन सॉसन, प्रोजेक्ट हेड फोटोफिट म्यूजिक कहते हैं, फोटोफिट म्यूजिक द्वारा निर्मित गीत “दुबई वाला जट्ट” सराहनीय जोड़ी को उजागर करता है, और दर्शक स्पष्ट रूप से ग्लिट्ज़ और ग्लैमर की एक बड़ी उम्मीद कर सकती है। इस फुट-टैपिंग नंबर को आकर्षक वर्तमान विचारों के साथ चित्रित किया गया है, निर्देशक श्री आशीष राय द्वारा चित्रित किया गया है। रिकॉर्ड लेबल फोटोफिट म्यूजिक ने इस बार इस नए पंजाबी ट्रैक “दुबई वाला जट्ट” के साथ एक अपने गीतों के पिटारे से एक और गीत पेश किया है। इससे पहले गायक ने श्री सुरेश भानुशाली द्वारा निर्मित दिल टूटने की थीम के साथ अन्य पंजाबी गीत ‘लुटेया जावे ना’ को अपनी आवाज दी है।

पंजाबी संगीत उद्योग भारत में दूसरा सबसे बड़ा संगीत क्षेत्र है। ध्वनि और दायरे में आश्चर्यजनक रूप से महत्वाकांक्षी, यह भारतीय संगीत के हिप-हॉप बार को और उठाता है.

निदेशक, फोटोफिट म्यूजिक अमित के शिवा कहते है, हाई-बीट संगीत अपनी पहुंच में अविश्वसनीय रूप से अलग है। पंजाबी गानों के वाक्यांशों पर बहुत अधिक प्रभाव पड़ा है और हाल ही में पंजाबी कलाकार जो अपनी सामग्री, संचार के कारण लोकप्रियता प्राप्त कर रहे हैं।

श्री सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक ने हमें बार-बार दिखाया है कि किस तरह से अलग अलग शैली के बावजूद कलाकारों के लिए प्रतिभा एक जगह है। श्री राजीव जॉन सौसन आगे गर्व से व्यक्त करते हैं, फोटोफिट म्यूजिक लेबल और निर्माता श्री सुरेश भानुशाली दृष्टि और खोज के बारे में सुसंगत हैं और हिट गीतों की एक श्रृंखला दे रहे हैं।

रिकॉर्ड लेबल, फोटोफिट म्यूजिक ने कुछ महत्वपूर्ण हिट बनाए हैं, उसमे धुन “माशाल्लाह” “द हेटर्स”, “चांद”, “अंख्य का काजल” और “गणपति बप्पा मोरया” जैसी विभिन्न धुनें, ” तेरी पाटली कमर” अमित के शिवा द्वारा निर्देशित, फोटोफिट संगीत, और श्री सुरेश भानुशाली और फोटोफिट संगीत द्वारा निर्मित गीतों का समावेश है। श्री सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक द्वारा दिया गया यह गीत “दुबई वाला जट्ट” दर्शको में संपर्क करेगा और उस ऊर्जा का निर्माण करेगा, जिससे आप पार्टी की मानसिकता को उबेर-कूल बीट्स और ताल संगीत के साथ याद कर सकेंगे।

बेहतरीन भोजन और सर्द ऊर्जा से लेकर आदर्श संगीत प्लेलिस्ट तक, साथियों के साथ जश्न मनाने से बेहतर और क्या हो सकता है?

श्री राजीव जॉन सॉसन कहते हैं, फोटोफिट म्यूजिक के तहत निर्माता सुरेश भानुशाली का अद्भुत ट्रैक “दुबई वाला जट्ट” सुनें। जश्न मनाना निस्संदेह मजेदार है, तो क्यों न इस गाने के साथ पार्टी के साथ आगे बढ़ें और इसे बजाएं, जैसे ही आप डांस फ्लोर पर आते हैं। मस्ती के समय को चलने दें।

सप्ताहांत का मतलब यह नहीं है कि केवल लाउंज कुर्सियों पर बैठे मतलब हमेशा पार्टी करना होता है, इसलिए कभी भी नृत्य करने का अवसर न चूकें!

About Manish Mathur