मैच ब्रेक के दौरान ‘वी फैन ऑफ द मैच’ गेम खेलें और हर टी20 मैच के बाद उपहार जीतने का मौका पाएं!

मुंबई, 28 मार्च , 2022 : साल का वो समय फिर से आ गया है जब भारतीय लोग अपने स्क्रीन्स के साथ चिपक कर टी20 क्रिकेट का आनंद उठाते हैं! यह वो समय भी है जब भारत का अग्रणी दूरसंचार ब्राण्ड वी अपने क्रिकेट प्रेमी उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक कॉन्टेस्ट लेकर आता है, जिनके ज़रिए उन्हें ढेरों रिवॉर्ड जीतने का मौका मिलता है। इस साल फिर से वी अपने उपभोक्ताओं को मैच ब्रेक के दौरान ‘वी फैन ऑफ द मैच’ कॉन्टेस्ट खेलने और आईफोन सहित ढेरों आकर्षक उपहार जीतने के लिए आमंत्रित कर रहा है।

वी के उपभोक्ता हर मैच ब्रेक के दौरान वी फेसबुक पेज, वी इंस्टाग्राम पेज और ट्विटर पेज पर ‘वी फैन ऑफ द मैच’ खेल सकते हैं। प्रतिभागियों को उस समय चल रहे लाईव मैच के बारे में आसान से सवालों के जवाब देने होंगे। हर मैच में कुल 20 सवाल तक पूछे जाएंगे। सबसे ज़्यादा सही जवाब देने वाले उपभोक्ता आकर्षक उपहार जीतने का मौका पा सकेंगे।

हर दिन मैच के बाद आईफोन जीतने का मौका
हर दिन 20 वाउचर्स

इसके अलावा हर दिन विजेता का नाम और फोटो वी के सोशल मीडिया पेजेज़ पर भी शेयर किया जाएगा। तो अगर आप भी वी के उपभोक्ता हैं तो टी20 का यह क्रिकेट सीज़न आपके लिए शानदार डील साबित हो सकता है! हमारे डिज़नी प्लस हॉटस्टार रीचार्ज पैक्स के साथ डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर मुफ्त मैच देखिए और ‘वी फैन ऑफ द मैच’ में हिस्सा लेकर हर दिन आकर्षक उपहार जीतने तथा सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होने का मौका पाइए!

‘वी फैन ऑफ द मैच’ के बारे में अधिक जानकारी के लिए आज ही वी फेसबुक पेज, वी इंस्टाग्राम पेज या ट्विटर पर लॉग ऑन करें।

About Manish Mathur