वी पेश करते हैं Vi MiFi पूरे परिवार के लिए हाई स्पीड कनेक्टिविटी समाधान

मुंबई, 26 मार्च, 2022ः भारत के अग्रणी टेलीकॉम ब्राण्ड वी ने अपने उपभोक्ताओं के लिए वी फैमिली प्लान्स और व्यक्तिगत पोस्टपेड प्लान्स पर Vi MiFi का लॉन्च किया है। Vi MiFi एक पॉकेट साइज़ वाला 4 जी राउटर है, जो कई डिवाइसेज़ के लिए भरोसेमंद, हाई स्पीड एवं सुरक्षित कनेक्टिविटी देता है, साथ ही उन लोगों के लिए भी उपयुक्त है जो घर के बाहर भी कनेक्टेड बने रहना चाहते हैं। Vi MiFi 150 mbps तक की सुपरफास्ट स्पीड को सपोर्ट करता है। इसके ज़रिए यूज़र 10 वाय-फाय इनेबल्ड डिवाइसेज़ जैसे मोबाइल, स्मार्ट टीवी, लैपटॉप, टैबलेट, सीसीटीवी, स्मार्ट स्पीकर आदि को कनेक्टेड रख सकता है।

आज के उपभोक्ता पहले की तुलना मंे इंटरनेट का उपयोग कई प्रयोजनों के लिए और कई डिवाइसेज़ पर करते हैं। डिवाइसेज़ बढ़ने के साथ-साथ उन्हें हर डिवाइस पर हर समय डिजिटल कनेक्टिविटी की ज़रूरत होती है। हाई स्पीड एवं सुरक्षित इंटरनेट एक्सेस देने वाला Vi MiFi उपभोक्ताओं के लिए अच्छा विकल्प है; फिर चाहे उन्हें ‘कहीं से भी काम करना हो’ या कंटेंट देखना हो या ऑनलाईन क्लासेज़ करनी हों।’

स्लीक और लाईटवेट टप डपथ्प इनबिल्ट 2700 mAh रीचार्जेबल बैटरी के साथ आता है जो एक बार चार्जकरने पर 5 घण्टे तक की निर्बाध कनेक्टिविटी देती है।

उपभोक्ता वी फैमिली पोस्टपेड प्लान के साथ ऐड-ऑन कनेक्शन के रूप रु 2000 की कीमत (कर सहित) पर इस डपथ्प डिवाइस को खरीद सकते हैं। यह उन परिवारों के लिए उपयुक्त है जो एक ही बिल पर घर के सभी नंबरों के लिए आसान कनेक्टिविटी का लाभ उठाना चाहते हैं। Vi MiFi रु 399 से शुरू होने वाले व्यक्तिगत पोस्टपेड प्लान्स पर भी उपलब्ध है।

Vi MiFi 60 शहरों के सभी मुख्य बाज़ारों में वी के चुनिंदा स्टोर्स पर उपलब्ध है।

Vi MiFi के बारे में अधिक जानकारी के लिए विज़िट करें www.myvi.in/vi-mifi

About Manish Mathur