OPPO ने अपनी F21 Pro सीरीज़ को प्रोमोट करने के लिए वरुण धवन के साथ लॉन्च किया #FlauntYourBest डिजिटल कैम्पेन

नई दिल्ली, 20 अप्रैल, 2022ः अग्रणी ग्लोबल स्मार्ट डिवाइस ब्राण्ड ओप्पो ने अपने नई F21 Pro सीरीज़ को प्रोमोट करने के लिए वरुण धवन के लिए अपनी तरह के अनूठे डिजिटल कैम्पेन का लॉन्च किया है। जनरेशन- ज़ी यानि आज की युवा पीढ़ी को ध्यान में रखते हुए यह कैंपेन रुथ्संनदजल्वनतठमेज सेलेब्रिटीज़ जैसे राघव जुयाल, शक्ति मोहन, धनश्री वर्मा और अवनीत कौर के साथ पेश किया गया है। कैम्पेन में तीन टीज़र्स हैं, नौ मिनट की यह फिल्म 12 अप्रैल को हुए OPPO F21 Pro और F21 Pro 5G के ऑफिशियल लॉन्च पर आधारित है।

कैम्पेन टीज़र्स, वरुण के जन्म दिन के लिए उनके दोस्तों द्वारा सरप्राइज़ प्री-बर्थडे पार्टी की योजनाओं को चुपके से फॉलो करते हैं, कैम्पेन एक लॉन्च फिल्म के साथ खत्म होता है, जिसमें वरुण के प्रशंसकों को अपने घर से ही वरुण धवन की बर्थडे पार्टी में शामिल होने का मौका मिलता है।

कैम्पेन के बारे में बात करते हुए दमयन्त सिंह खानोरिया, चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर, ओप्पो इंडिया ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि हम अपनी शानदार F21 Pro सीरीज़ के लॉन्च के लिए वरुण धवन के साथ साझेदारी की है। यह क्रिएटिव कैम्पेन #FlauntYourBest नए F21 Pro में सेगमेन्ट में पहली बार पेश किए गए फीचर्स को दर्शाता है, जो वरुण के अनूठे स्टाइल की तरह खास हैं। ओप्पो एक स्टाइलिश और आधुनिक ब्राण्ड है जो वरुण के प्रशंसकों के लिए उपयुक्त है और उन्हें ब्राण्ड के लिए परफेक्ट बनाता है।’’

कैम्पेन के बारे में बात करते हुए वरूण धवन ने कहा, ‘‘‘ओप्पो के साथ जुड़ना हमेशा से बेहतरीन अनुभव रहा है; OPPO F21 Pro सीरीज़ अपने स्टाइलिश डिज़ाइन, इमेजिंग क्षमताओं और बेजोड़ परफोर्मेन्स के साथ बेहतरीन एडीशन है। इसके अलावा उनके साथ मेरी बर्थटे पार्टी भी बेहद खास हो गई है!’’

पहला टीज़र वरुण और उनके दोस्तों को वीडियो कॉल कर 12 अप्रैल को आयोजित गैट टुगेदर के बारे में बताता है, इसके बारे में ज़्यादा जानकारी दिए बिना वह दर्शकों को इस इंतज़ार में छोड़ देता है कि कुछ बड़ा होने वाला है। वह वरुण और उनके दोस्तों की पसंदीदा डिवाइस F21 Pro भी दिखाता है जो अनूठे फाइबरग्लास लैदर डिज़ाइन तथा रियर कैमरा सेटअप में माइक्रोलैन्स के चारों ओर नए ऑर्बिट लाईट के साथ आती है।

दूसरे टीज़र में, वरुण के दोस्त उन्हें इवेंट के लिए परफेक्ट आउटफिट चुनने में मदद करते हैं। वे सनसेट ओरेंज कलर वाले OPPO F21 Pro जैसा स्मूद और टैडी आउटफिट ढूंढ रहे हैं।

आखरी टीज़र में पार्टी के दिन वरुण एक एलीवेटर में हैं और अपने OPPO F21 Pro के फ्लैगशिप सोनी IMX709 सेल्फी सेंसर से कम रोशनी में भी शार्प, ब्राइट और नैचुरल सेल्फी खींच कर अपने दोस्तों के साथ शेयर कर रहे हैं।

लॉन्च के फिल्म के अंत में वरुण अपनी सरप्राइज़ बर्थडे पार्टी के वैन्यु पर पहुंच जाते हैं। पार्टी की शुरूआत शाह रूल के म्युज़िक और सेलेब्रिटी मेहमानों के डांस के साथ होती है। पार्टी के दौरान वरुण और उनके दोस्त OPPO F21 Pro के फ्लैगशिप सोनी IMX709 सेल्फी सेंसर और इसके एआई पोर्टेट एन्हान्समेन्ट फीचर एवं सेल्फी एचडीआर फंक्शन का उपयोग करते हुए शानदार अल्ट्रा-क्लियर, ब्राइट एवं शार्प सेल्फीज़ शूट करते हैं।

About Manish Mathur