HyperFocal: 0

रेमंड लिनन के साथ कूल फैशन समर में कार्य और अवकाश का आनंद लें

6 अप्रैल, 2022: भारत के अग्रणी फैब्रिक निर्माता और रिटेलर, रेमंड ने गर्मी के मौसम के लिए हाई परफॉर्मेंस लिनन कपड़ों का अपना नवीनतम संग्रह आज लॉन्च किया। हल्के और ब्रेदेबल होने के अलावा, कपड़े की यह आकर्षक रेंज 200+ चटक रंगों, प्रिंट, चेक और स्ट्राइप्स की शृंखला में उपलब्ध है। सुरुचिपूर्ण ढंग से फैशनेबल एवं काफी फंक्शनल, रेमंड लिनन प्राकृतिक रूप से आरामदायक कोमलता बनाये रखते हुए एन्हैंस्ड स्ट्रेच प्रदान करता है। स्ट्रेच के अलावा, ये कपड़े नैनो – टेक्नोलॉजी एडेड फिनिश के साथ आते हैं जिनका स्पिल रेजिस्टेंस इनको दाग से बचाता है और रेमंड लिनन को गर्मी के मौसम में विभिन्न अवसरों के लिए मनपसंद विकल्प बनाता है।

रेमंड लिनन में डिजाइनों की व्यापक रेंज है जो गर्मी के लिए संपूर्ण समाधान प्रदान करती है। उपभोक्तागण रुचिकर प्रिंट्स, मनमोहक चेक्स, सूक्ष्म स्ट्राइप्स और बोल्ड सॉलिड्स की श्रृंखला में से चुनाव कर सकते हैं जिनसे बेजोड़ अंदाज के कमीज, कुर्ता, बंडी और जैकेट सिलवाये जा सकते हैं।

उत्सवों-समारोहों के लिए, रेमंड लिनन सुरुचिपूर्ण डिजाइन और क्रॉस टोन के साथ तरह-तरह के जैक्वार्ड्स उपलब्ध कराता है और कपड़ों की शाही शोभा बढ़ाता है। कलेक्शन की एक अन्य उल्लेखनीय पेशकश है – ‘फियरलेस व्हाइट्स’ जो टिकाऊपन की दृष्टि से तैयार किये गये हैं और धूप में सुखाये जाने पर इनका रंग पीला नहीं पड़ता है और इस प्रकार अपनी सफेदी लंबे समय तक बनाये रखते हैं।

इस नवीनतम कलेक्शन के बारे में बताते हुए, रेमंड लिमिटेड के लाइफस्टाइल बिजनेस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, सुनील कटारिया ने कहा, “पिछले कई वर्षों से रेमंड उत्पाद नवाचार और नवीनतम डिजाइन के दम पर शर्टिंग कपड़े की श्रेणी में अग्रणी रहा है और हमारे डिजाइनों में हमारे पारखी ग्राहकों की समझ की झलक मिलती है। लिनन की बहुविज्ञता विभिन्न आयु-समूहों को आकर्षित करती है और विशेषकर गर्मियों के दौरान इसे पसंदीदा फैशन बनाती है। इस गर्मी काम पर हमारी वापसी के साथ, कोमलता, अधिक फंक्शनैलिटी और व्यापक कॅलर पैलेट के साथ बेहतरीन उत्पाद गुणवत्ता ड्रेसिंग के लिए एक आदर्श विकल्प होगी।रेमंड के लिनन कलेक्शन के लिए इसका नवीनतम कैंपेन “फैशन योर समर” गर्मियों के पहनावे के लिए अच्छी तरह से तैयार प्रेरणाओं को प्रदर्शित करता है और फैशनेबल कपड़े के रूप में लिनन के मुख्य प्रस्ताव पर जोर देता है। लक्षित अभियान रेमंड के सोशल मीडिया पेज और अन्य मीडिया पर लाइव है।

रेमंड लिनन का शर्टिंग, सूटिंग और जैकेटिंग फैब्रिक1000 रु. सेलेकर 9800 रु. प्रति मीटर की दर पर सभी रेमंड शॉप्स और मल्टी – ब्रांड पार्टनर आउटलेट्स में उपलब्ध है।

About Manish Mathur