आम आदमी पार्टी के प्रदेश मुख्य कार्यलय का उद्धघाटन

– प्रदेशभर में चल रही विधानसभा चुनाव की तैयारियों और मुद्दों पर डाली रौशनी

प्रदेश को भ्रष्टाचार इंडेक्स में नीचे लाना आप का प्रमुख उद्देश्य – विनय मिश्रा।

जयपुर, 5 मई। विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी पूरी गर्ज के साथ आगे बढ़ रही है। जहां राजस्थान में आम आदमी पार्टी सभी 200 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारियों में जुट चुकी है। इसी के मद्देनजर आप ने गुरूवार को प्रदेश मुख्यालय का सहकार मार्ग स्थित कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान आप दिल्ली सरकार विधायक व राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा, राजस्थान संगठन मंत्री दुष्यंत यादव, पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्त्ता व सदस्यों द्वारा भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सुबह से ही शुरू हुए आयोजनों के बीच कुन्दरकांड पाठ व हवन यज्ञ क्रिया की गई जिस दौरान काफी भरी मात्रा में कार्यकर्ताओं और पार्टी समर्थकों ने हिस्सा लिया। सभी धार्मिक रीती रिवाज़ों के तहत प्रदेश के पहले आप पार्टी के स्थाई कार्यलय का शुभारंभ किया गया।
इस दौरान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा और संगठन मंत्री दुष्यंत यादव ने बताया कि आप पार्टी द्वारा लगभग महीने भर से शुरू किए गए सफल कार्यक्रमों की कड़ी में इस प्रदेश कार्यलय और वॉर रूम का उद्घाटन हुआ है। इससे पहले आप पार्टी के द्वारा कार्यकर्त्ता संवाद यात्रा का पूरे राजस्थान में भव्य आयोजन किया गया। जिसके चलते राजस्थान के विभिन्न संभाग उदयपुर, बीकानेर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, जोधपुर सहित कई शहरों में आप के समर्थकों के साथ उनकी परेशानियां, शहर के मुद्दों और आप के दृष्टिकोण के बारे में गहन चर्चाएं की गई।


मिश्रा ने आगे कहा कि आज राजस्थान की जनता अजीब उलझन में फंसी है, जहां भाजपा और कांग्रेस के आपसी मतभेदों के कारण राजस्थान का विकास अन्धकार की ओर बढ़ रहा है। कार्यकर्त्ता संवाद यात्रा के दौरान सभी शहरों में समय बिताने के बाद प्रदेश की परेशानियां काफी करीब से देखी गई। जिसको देखते हुए आप वो हर मुमकिन तरह से कार्यरत रहेगी जिससे देश के युवा, देश का भविष्य को प्रगति प्रदान हो। बेरोजगारी, आद्योगिक इकाइयों के अपशिष्ट, जहरीले काले दूषित केमिकलयुक्त पानी की समस्या, प्रचंड गर्मी में अघोषित विद्युत कटौती, पेट्रोल – डीज़ल की दरों में अत्याधिक बढ़ोतरी, नशे की गिरफ्त में युवा पीढ़ी, अवैध रूप से बढ़ रहे नशे की बिक्री, भारी भरकम बिजली की दरे, नहरों में पानी की चोरी जैसी समस्याओं को सुन कर जनता की आवाज़ बन इन समस्याओं को उठाने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश पर आप कार्य करेगी। राजस्थान में पारदर्शी शाषन उपलब्ध करना, शिक्षा, स्वस्थ और कानून व्यवस्था में सुधार, महंगाई और बेरोजगारी को रोकने के लिए स्थानीय उद्योग धंधों तथा व्यापर का विकास, किसानों को उनकी उपज का लाभ दिलाना जैसे मुद्दों को लेकर हम चुनाव लड़ेंगे।

About Patrika Jagat