फिलिप्स डोमेस्टिक अप्लायंसेज़ का अत्याधुनिक जूसर मिक्सर ग्राईंडर लॉन्च

अपने नए जूसर मिक्सर ग्राईंडर के साथ फिलिप्स डोमेस्टिक अप्लायंसेज़ का उद्देश्य जीवन को और ज्यादा सुविधाजनक बनाना है।

जयपुर : स्मॉल अप्लायंसेज़ में अग्रणी कंपनी, फिलिप्स डोमेस्टिक अप्लायंसेज़ इंडिया लिमिटेड ने अत्याधुनिक जूसर मिक्सर ग्राईंडर – एचएल7568/00 लॉन्च किया, जो आसान और बेहतर काम करने के लिए डिज़ाईन किया गया है। बिना परेशानी के जूस बनाने के वादे के साथ, जेएमजी की यह नई श्रृंखला अपने बेहतरीन डिज़ाईन के साथ शानदार परफॉर्मेंस देती है, जिससे असेंबलिंग, जूसिंग, और क्लीनिंग में लगने वाला समय बचता है।

सेहतमंद जीवन शैली अपनाने और कंज़्यूमर्स के बीच जागरुकता बढ़ने के साथ जूसर मिक्सर ग्राईंडर (जेएमजी) भारतीय किचन का एक आवश्यक हिस्सा बन गए हैं। ये किचन में लगने वाला समय और मेहनत बचाते हैं, जो अलग-अलग पार्ट्स की असेंबलिंग और क्लीनिंग के कारण ग्राहकों की सबसे बड़ी समस्या होते हैं। फिलिप्स डोमेस्टिक अप्लायंसेज़ में हम जानते हैं कि कंज़्यूमर अपनी दैनिक जरूरतों को पूरा करने के लिए ज्यादा आसान व तीव्र समाधान चाहते हैं, और नया फिलिप्स जेएमजी उनकी इस जरूरत को पूरा करते हुए उन्हें चुस्त व सेहतमंद बने रहने में मदद करता है।

इस लॉन्च के बारे में *गुलबहार तौरानी, एमडी एवं सीईओ, फिलिप्स डोमेस्टिक अप्लायंस, भारतीय उपमहाद्वीप* ने कहा, ‘‘महामारी फैलने के बाद स्वास्थ्य पर ध्यान दिया जाना बहुत आवश्यक हो गया है और खाने-पीने के मामले में सावधानी रखना जरूरी है। जूस एक उत्तम आहार है। सेहतमंद जीवनशैली सबसे बड़ी प्राथमिकता है, लेकिन हम एक व्यस्त जिंदगी जी रहे हैं तथा ऐसे उत्पाद अपनाना चाहते हैं, जिनसे जिंदगी आसान बने। कंज़्यूमर प्रथम के सिद्धांत के साथ नया फिलिप्स जूसर मिक्सर ग्राईंडर उनका जीवन सरल व सेहतमंद बनाता है। इस लॉन्च के साथ हम कंज़्यूमर का जीवन बेहतर बनाने के लिए हर श्रेणी में आधुनिकता लाने की अपनी प्रतिबद्धता मजबूत कर रहे हैं।’’

नए फिलिप्स जेएमजी में सुविधाजनक और खास डिज़ाईन दिया गया है, जिसमें जूसिंग और वेस्ट कलेक्शन एक ही चैंबर में होता है। इससे अलग-अलग पार्ट असेंबल करने और साफ करने में लगने वाला समय और मेहनत बचते हैं। इसके कॉम्पैक्ट डिज़ाईन और बेहतरीन आर्किटेक्चर के कारण यह आधुनिक किचन के लिए परफेक्ट है, और शेल्फ एवं कपबोर्ड की जगह बचाता है। इसकी 500वॉट की शक्तिशाली मोटर बारीक ग्राईंडिंग, विभिन्न सामग्रियों को आसानी से ब्लेंड कर सकती है।

नया फिलिप्स जूसर मिक्सर ग्राईंडर 3 वैरिएंट्स, स्टैंडअलोन जूसर (एचएल 7566/00), 2 जार के साथ जेएमजी (एचएल 7567/00), और 3 जार के साथ जेएमजी (एचएल 7568/00) में उपलब्ध है, और इसका शुरुआती मूल्य केवल 3495 रु. है।

About Manish Mathur