भ्रष्टाचार के खिलाफ दिल्ली पंजाब के बाद राजस्थान आम आदमी पार्टी ने जारी किया व्हाट्सअप हेल्पलाइन नंबर ‘9928111115’ – मयंक त्यागी

Editor- Manish Mathur

जयपुर,25 मईः आम आदमी पार्टी राजस्थान के मुख्य प्रवक्ता, मयंक त्यागी ने प्रदेश कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से बताया कि भारत के इतिहास में दूसरी बार ऐसा हुआ की एक मुख्यमंत्री द्वारा अपने कैबिनेट मंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये जाने पर 24 घंटे के भीतर कार्रवाई करते हुए जेल पहुंचाया है।
गौरतलब है कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जी द्वारा पंजाब स्वास्थ्य मंत्री सिंगला द्वारा कमीशन के तौर पर रिश्वत मांगने का आरोप लगा जिस पर कार्रवाई करते हुए भगवंत मान द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए मंत्री को सस्पेंड करते हुए जेल भिजवाया इससे पूर्व भी 2015 में दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कैबिनेट मंत्री आसिम के खिलाफ भी 24 घंटे में कार्रवाई करते हुए तुरंत सस्पेंड कर जेल पहुंचाया था।

आम आदमी पार्टी पूरी तरह से जीरो टोलरेंस पर काम करती है , पार्टी जब भी किसी भी गांव, कस्बों, शहरों में जाती है तो जनता की आंखों में उम्मीद देखती है, पार्टी की विचारधारा जनता की उम्मीद से कभी विश्वासघात नहीं करती है । जब अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में मुख्यमंत्री के तौर पर भगवंत मान का नाम लिया तब पंजाब की जनता से वादा किया था कि यह हम भ्रष्टाचार को बिल्कुल भी स्वीकार नहीं करेंगे, चाहे वह पार्टी के मंत्री हो, विधायक हो, अफसर हो, या पार्टी का कोई पदाधिकारी आज भगवंत मान जी के भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़े फैसले से पंजाब की जनता का मान सम्मान बढ़ा है।

देश की जनता आम आदमी पार्टी को सबसे ईमानदार पार्टी के रूप में देखती है जिसके चलते पार्टी किसी भी मंत्री या विधायक को भ्रष्टाचार के आरोप में बचाते हुए नजर नहीं आएगी नहीं किसी प्रकार का समझौता करेंगी।

त्यागी ने बताया की राजस्थान की जनता के लिए आम आदमी पार्टी ने एक व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं 9928111115

राजस्थान की जनता को अब किसी भी विभाग के किसी भी भ्रष्टाचारी अधिकारी से डरने की जरूरत नहीं है, आम आदमी पार्टी की टोपी लगा कर अपना कार्य करवाने जाए और रिश्वत मांगने पर उस भ्रष्टाचार अधिकारी मना ना करें बलकी उसकी video और audio bhej कर शिकायत हमारी हेल्पलाइन पर करें। आम आदमी पार्टी आपकी शिकायत पर पूरी तरह से सहायता करेंगे इसकी शिकायत एसीबी, मुख्यमंत्री एवं राज्यपाल तक पहुंचाएगी।

त्यागी ने बताया कि हेल्पलाइन पर हर जिले पर हमारे वोलेंटियर उनकी सहायता करेंगे और राजस्थान का कोई भी व्यक्ति इस मुहिम से जुड़ना चाहे तो हेल्पलाइन पर मैसेज कर सकता है।

About Patrika Jagat