फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर के सदस्यों ने प्रसिद्ध और प्रगतिशील अभिनेता से रुबरु होने का मौका मिला

Editor- Manish Mathur

जयपुर, 05 मई 2022:  फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर के सदस्यों ने प्रसिद्ध और प्रगतिशीलअभिनेतासे रु बा रु होने का मौका मिला – मिस्टर अभिषेक बच्चन। उनके सर्वोत्कृष्ट, उदार व्यक्तित्व को ध्यान में रखते हुए इस शो का नाम रखा गया- ‘द क्विंटेसेन्टियल मैन’। इसका आयोजन और संचालन फ्लो जयपुर की चेयरपर्सनश्रीमती मुद्रिका धोका जी ने किया।

श्री बच्चन जी की आभा वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाली थी। वह हर व्यक्ति के एक आदर्श उदाहरण थेजिन्होंने एक निर्माता, अभिनेता, खेल के प्रति उत्साही, उद्यमी, एक सराहनीय पुत्र, एक मिलनसार पिता, एक संतुलित पति के रूप में प्रत्येक क्षेत्र में एक अभूतपूर्व करियर ग्राफ के साथ पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक भूमिका में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। कार्यक्रम हाउसफुल था, मंच पर हो रही हर क्रिया को आत्मसात करने के लिए सभी की निगाहें टिकी हुई थीं। श्री बच्चनजी के साथ बातचीत ने उनके जीवन, संघर्ष और ताकत के खूबसूरत पहलुओं को खोल दिया। वह न केवल दर्शकों के लिए बहुत मिलनसार थे, बल्कि उनके मजाकिया जवाबों ने हर तरफ हंसी फैला दी थी।

जीवन में सभी के लिए व्यक्तिगत आत्मनिरीक्षण कैसे और क्यों आवश्यक है, यह साझा करके वह बहुत प्रेरित हुए। यह व्यक्ति का ध्यान बढ़ाता है और उसके प्रयासों में अधिक स्पष्टता लाता है। श्री अभिषेक बच्चन जी ने साझा किया “फिर से शुरू करना ठीक है, कभी-कभी जीवन को फिर से शुरू करने की आवश्यकता होती है”।

फ्लोअध्यक्ष श्रीमती मुद्रिका धोका ने सभी फ्लो सदस्यों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि –“ मैं हमेशा से चाहतीथी कि फ्लो सदस्य श्री बच्चन के बहु-प्रतिभाशाली व्यक्तित्व का अनुभव करें, एक अभिनेता और एक निर्माता होने के अलावा, वह एक बहुत ही सफल उद्यमी होने के साथ-साथ एक खेल उत्साही भी रहे हैं। महिलाएं बहु-कार्य क्षमता के साथ पैदा होती हैं; हमें अपनी प्रतिभा को पहचानना चाहिए और प्रगति की ओर बढ़ने के लिए अपनी बाधा को तोड़ना चाहिए।

श्री अभिषेक बच्चनके चुंबकीय व्यक्तित्व ने सभी सदस्यों को चकित कर दिया। उन्होंने खुली बातचीत का आनंद लिया, इसके बाद दर्शकों से किये गए प्रश्न और उत्तर का आनंद लिया।

 

About Manish Mathur