गोदरेज लॉक्स‍ ने गर्मियों के इस मौसम में एक आकर्षक ऑफर ‘स्टे फिट, स्टेक सेफ गुड-लक बोनान्ज़ा’ की घोषणा की!

मुंबई, 10 मई, 2022: गर्मी अपने चरम पर है, लेकिन इसका मतलब यह बिल्‍कुल नहीं है कि ग्राहक खुश नहीं हो सकते और उनके रोमांच के लिए कुछ भी मौजूद नहीं है! गोदरेज ग्रुप की फ्लैगशिप कंपनी गोदरेज एंड बॉयस ने गोदरेज लॉक्‍स एंड आर्किटेक्‍चरल फिटिंग्‍स एंड सिस्‍टम्‍स (जीएलएएफएस) के माध्‍यम से एक नया ऑफर पेश किया है, जिसका नाम है स्‍टे फिट, स्‍टे सेफ गुड-लक बोनान्‍ज़ा

गोदरेज लॉक्‍स एंड आर्किटेक्‍चरल फिटिंग्‍स एंड सिस्‍टम्‍स एक प्रसिद्ध ब्राण्‍ड है, जो इस बार अपने ग्राहकों को स्‍मार्ट वियरेबल्‍स जीतने के लिये एक रोमांचक ड्रॉ में भाग लेने का मौका दे रहा है। ग्राहकों को केवल रेंज के चुनिंदा उत्‍पादों की न्‍यूनतम 2000 रूपये की खरीदारी 31 मई तक करनी है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को एक एप्‍पल एसई वॉच जीतने का मौका भी मिलेगा।

यह ऑफर सही लोगों तक पहुँचे, ऐसा सुनिश्चित करने के लिये ब्राण्‍ड ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स और दूसरे डिजिटल माध्‍यमों जैसे इले‍क्‍ट्रॉनिक मीडिया तथा कुछ बाजारों में प्रिंट के रणनीतिक इस्‍तेमाल के माध्‍यम से भी इस कैम्‍पेन का प्रचार कर रहा है।

गोदरेज लॉक्‍स एंड आर्किटेक्‍चरल फिटिंग्‍स एंड सिस्‍टम्‍स के बिजनेस हेड श्री श्‍याम मोटवानी ने कहा, “गोदरेज लॉक्‍स एंड आर्किटेक्‍चरल फिटिंग्‍स एंड सिस्‍टम्‍स में हम काफी उत्‍साहित हैं, क्‍योंकि हमारे पेरेंट ब्राण्‍ड गोदरेज एंड बॉयस ने उद्योग में 125 साल पूरे कर लिये हैं। इसलिये यह अपने ग्राहकों के साथ जश्‍न मनाने का हमारा तरीका है! हमने एक अनोखी प्रतियोगिता तैयार की है, जिसका लक्ष्‍य है ग्राहकों को उनकी सेहत और तंदुरूस्‍ती बढ़ाने का मौका देना। उपभोक्‍ता ब्राण्‍ड्स के साथ ज्‍यादा खुले रिश्‍ते की अपेक्षा और चाहत कर रहे हैं और यह कंपनियों के लिये भी महत्‍वपूर्ण है। हम अपने ग्राहकों की ब्राण्‍ड को लेकर उनकी निष्‍ठा को काफी महत्‍व देते हैं और इसलिये कई प्‍लेटफॉर्म्‍स पर उनके साथ जुड़ते हैं।”

गोदरेज लॉक्‍स एंड आर्किटेक्‍चरल फिटिंग्‍स एंड सिस्‍टम्‍स डिजिटल तालों की एक व्‍यापक श्रृंखला का उत्‍पादन करती है, जिसमें उन्‍नत टेक्‍नोलॉजी और नवाचार निहित होता है। कंपनी आर्किटेक्‍चरल और किचन फिटिंग प्रोडक्‍ट्स के एक कैटलॉग की पेशकश भी करती है, जैसे डोर क्‍लोजर्स, फ्लोर स्प्रिंग्‍स, इसेंशियल ग्‍लास फिटिंग्‍स, स्‍मार्ट किचन ड्रॉर्ज और ऑर्गेनाइजर्स, कॉर्नर सॉल्‍यूशंस, आदि।

ग्राहक उत्‍पादों की एक व्‍यापक वैरायटी से चयन कर सकते हैं और इस गर्मी में अपने घर का मेकओवर करते हुए अद्भुत डील्‍स का फायदा प्राप्‍त कर सकते हैं।

क्‍या करेंᣛ? इसके लिये केवल 3 आसान चरण हैं!

  • न्‍यूनतम 2000 रूपये के चुनिंदा उत्‍पाद खरीदें
  • 99210 03060 पर एक मिस्‍ड कॉल दें
  • मिस्‍ड कॉल देने के बाद मिलने वाले एसएमएस में दिये गये लिंक के माध्‍यम से फॉर्म सबमिट करें

About Manish Mathur