जस्टमायरूट्स ने सेलेब्रिटी मास्टर शेफ शिप्रा खन्ना के साथ की साझेदारी, अब घर बैठे उनके द्वारा बनाए गए व्यंजनों का लुत्फ़ उठाएं

12 मई, 2022, नई दिल्लीः भारत की पहली इंटरसिटी होम डिलीवरी सर्विस जस्टमायरूट्स ने मास्टर शेफ शिप्रा खन्ना के साथ साझेदारी की है, इस साझेदारी के तहत हज़ारों भोजन प्रेमी अपने घर बैठे उनके द्वारा पकाए गए स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकेंगे। जस्टमायरूट्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से देश भर में उनके प्रशंसक शेफ को सोशल मीडिया पर स्वादिष्ट व्यंजन बनाते हुए देख सकेंगे, साथ ही शेफ़ द्वारा बनाए गए इन व्यंजनों के लिए ऑर्डर कर अपने घर में आराम से बैठ कर इनका आनंद भी उठा सकेंगे।

इस साझेदारी के तहत जस्टमायरूट्स और मास्टर शेफ शिप्रा खन्ना पनीर टिक्का बिरयानी और चिकन टिक्का बिरयानी बनाएंगे। 30 अप्रैल 2020 से देश भर से उनके प्रशंसक इन व्यंजनों के लिए पहले से बुकिंग कर सकते हैं। 13 मई 2022 को शेफ शिप्रा खन्ना अपने सोशल मीडिया चैनल्स पर लाईव होंगी तथा सभी उपभोक्ताओं के लिए स्वादिष्ट व्यंजन पकाएंगी। मुंबई में ऑर्डर की डिलीवरी उसी दिन दी जाएगी, वहीं अन्य सभी क्षेत्रों तक भी 14 मई 2022 तक डिलीवरी सुनिश्चित की जाएगी।

अपने पसंदीदा व्यंजनों का ऑर्डर करने के लिए उपभोक्ताओं को जस्टमायरूट्स ऐप्लीकेशन पर लॉग-इन करना होगा और यहां सूचीबद्ध एवं तैयार व्यंजनों के लिए ऑर्डर प्लेस करना होगा, इसके अलावा उपभोक्त मिस्ड कॉल/ आईवीआर के ज़रिए भी ऑर्डर प्लेस कर सकते हैं। पहले 2000 उपभोक्ता खुद शेफ द्वारा बनाए गए उपरोक्त व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

इस मौके पर समीरन सेनगुप्ता, सीईओ एवं सह-संस्थापक, जस्टमायरूट्स ने कहा, ‘‘जस्टमायरूट्स में हम हमेशा से भोजन को भावनाओं के साथ जोड़ते आए हैं हमने अपने बिज़नेस मॉडल में ऐसे इनोवेशन्स करने का प्रयास किया जो भारत के फूड डिलीवरी सेक्टर में नए बदलाव ला सकें। हमने परिवारों को एक दूसरे के करीब लाने और उन्हें देश के किसी भी हिस्से से अपने पसंदीदा व्यंजनों का लुत्फ़ उठाने का अवसर प्रदान किया है। एक सेलेब्रिटी शेफ के साथ अपनी तरह की यह अनूठी साझेदारी हमारे इसी दृष्टिकोण की दिशा में एक और कदम है जिसके माध्यम ये हमारे उपभोक्ता सेलेब्रिटी शेफ की किचन में पके व्यंजनों का आनंद अपने घर में बैठ कर पा सकेंगे।’

मास्टर शेफ अपने आप में एक अलग लीग होते हैं जो कई राउण्ड तक बेहतरीन व्यंजन पका कर, एक प्रतियोगिता में क्वालिफाय होते हैं और यह खिताब हासिल करते हैं। इस साझेदारी के माध्यम से जस्टमायरूट्स उन्हें सीधे अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने का अवसर प्रदान कर रहा है।

मास्टर शेफ शिप्रा खन्ना ने कहा, ‘‘जस्टमायरूट्स के साथ जुड़ते हुए मुझे बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। मुझे उम्मीद है कि यह साझेदारी देश के भोजन प्रेमियों को विशेष अनुभव प्रदान करेगी। इससे हमारे काम का दायरा बढ़ेगा और साथ ही हमें नए लोगों के साथ जुड़ने का मौका मिलेगा, जो अपने स्मार्टफोन पर एक टच के साथ मेरे द्वारा पके इन व्यंजनों के लिए ऑर्डर कर सकेंगे और अपने घर में अपने परिवारजनों के साथ बैठ कर इनका लुत्फ़ उठा सकेंगे।’

 

साझेदारी के प्रोमो ऑनलाईन मौजूद हैं। इस पहल के साथ जस्टमायरूट्स ने उद्योग जगत में बदलाव लाने के लिए एक और कदम बढ़ाया है और फूड डिलीवरी सिस्टम की सभी बाधाओं को दूर करने के लिए तैयार है।

About Manish Mathur