स्टार्टअप्स को मिले टाई ओपन माइक पिच पर अपने निवेशक

Editor- Manish Mathur

जयपुर, 09 मई 2022:  आज स्टार्टअप की सबसे ज्यादा जरूरत है, सही समूह के लोगों से जुड़ना – संरक्षक, निवेशक, ग्राहक और यहां तक कि एक ही इकोसिस्टम में काम करने वाले साथी स्टार्टअप। टाई राजस्थान, सभी उद्योगों और सभी चरणों में उद्यमियों को समर्पित नॉन-प्रॉफिट संगठन है जो आईस्टार्ट के साथ – स्टार्टअप के लिए राजस्थान राज्य सरकार द्वारा एक प्रमुख पहल है। राज्य में काम कर रहे स्टार्टअप से जुड़ाव प्रदान करने के लिए टाई राजस्थान ’ओपन माइक पिच’ की ऐसी श्रृंखला लेकर आई है। ओपन माइक पिच बडिंग एंटरप्रेन्योर के लिए नॉन जजमेंटल तरीके से अपने काम का प्रदर्शन करने का एक नोवल प्लेटफार्म है और उन्हें नेटवर्क में मदद करने और टाई फ्रटर्निटी से प्रतिक्रिया प्राप्त करने का नया मंच है। इस श्रृंखला में शुक्रवार को जयपुर, उदयपुर और बीकानेर के 15 स्टार्टअप ने टेक्नो हब में अपने विचार रखे, जो स्टार्टअप्स के लिये सही लोगों के सामने सही प्रकार का एक्सपोजर प्राप्त करने का एक वास्तविक अवसर था।

अध्यक्ष, टाई राजस्थान और जूरी सदस्यों में से एक डॉ. रवि मोदानी ने सत्र में कहा कि स्टार्टअप्स की मदद करना टाई का मैंडेट है और राजस्थान राज्य सरकार के साथ हमारे प्रयासों को सिर्नजाइस् करने के लिए ओपन माइक पिच इस दिशा में हमारी एक नई पहल है। टाई देश भर के निवेशकों के साथ राजस्थान स्थित स्टार्टअप को जोड़ने के लिए सितंबर में स्मैश अप नामक अपनी प्रमुख पहल का छठा संस्करण भी लेकर आ रहा है।

आयुक्त- आईटी विभाग, राजस्थान सरकार, संदेश नायक ने इस अवसर पर स्टार्टअप को आईस्टार्ट कार्यक्रम के माध्यम से हर संभव सहायता प्रदान करने के लिये सुनिश्चित किया और उन्हें बाहरी निवेशकों की तलाश के साथ-साथ स्टार्टअप्स के लिए सरकारी ई-प्रोक्योरमेंट प्लेस व ’ईबाजार राजस्थान’ को एक रवरेवेनुए चैनल के रूप में उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया।

About Patrika Jagat