यू ग्रो कैपिटल लिमिटेड का सिक्योर्ड रिडीमेबल नॉन-कनवर्टिबल डिबेंचर सार्वजनिक निर्गम 1.44 गुना ओवर सब्सक्राइब

आरबीआई के साथ पंजीकृत नॉन-डिपॉजिट टेकिंग सिस्टेमेटिकली इम्पॉर्टेन्ट एनबीएफसी यू ग्रो कैपिटल लिमिटेड (यू ग्रो कैपिटल/कंपनी) का एनसीडी सार्वजनिक निर्गम सफलतापूर्वक पूरा हुआ। कंपनी का यह इश्यू 1.44 गुना ओवर सब्सक्राइब हुआ है। 50 करोड़ रुपए के मूल निर्गम पर इश्यू 1.44 गुना ओवर सब्सक्राइब हुआ। रिटेल इनवेस्टर्स ने इस इश्यू में बहुत दिलचस्पी दिखाई और मुख्य रूप से करीब 3,000 खुदरा निवेशकों ने इसमें हिस्सा लिया। इस सार्वजनिक निर्गम के सफलतापूर्वक पूरा होने से यू ग्रो के बिजनेस मॉडल और इसके समग्र दृष्टिकोण और मिशन के प्रति निवेशकों का विश्वास और मजबूती से झलकता है।

यू ग्रो ने अपने ऋणदाता आधार को 60 से अधिक उधारदाताओं के साथ विविधता प्रदान की है और तेजी से विकास के मार्ग पर आगे बढ़ने के मकसद के साथ कंपनी ने अपने उधार स्रोतों का विस्तार टर्म लोन, एनसीडी (सार्वजनिक और निजी प्लेसमेंट), एनसीडी – एमएलडी, इम्पैक्ट फंड और नए दौर के एमएसमएई ऋणदाताओं के साथ सीपी सहित विभिन्न उत्पादों में किया है।

यू ग्रो का एनसीडी पब्लिक इश्यू सबसे सफल सार्वजनिक ऋण लेनदेन में से एक है।

एक सफल व्यवसाय ट्रैक रिकॉर्ड के साथ यू ग्रो कैपिटल बहुत ही कम समय के भीतर एमएसएमई लेंडिंग सेक्शन में खुद को एक मार्की के रूप में स्थापित करने में सफल हुआ है।

यू ग्रो कैपिटल भारत में सबसे तेजी से बढ़ती एमएसएमई फिनटेक कंपनियों में से एक है, वित्त वर्ष 22 के दौरान कंपनी ने 3,100+ करोड़ रुपए से अधिक के सकल ऋण का वितरण किया है और कंपनी का एयूएम 2,972 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है (125% सालाना विकास)। इसने जबरदस्त वितरण शक्ति का निर्माण किया है जो मासिक आधार पर 700 करोड़ रुपए से अधिक का डिस्बर्समेंट कर सकता है।

About Manish Mathur