डब्ल्यूएएफए इंडिया 2020 की सफलता का जश्न

Editor- Manish Mathur

13वां वर्ल्ड फ्लावर शो 2020 में जयपुर, भारत में हुआ था। इसमें बहुत ही रंगीन और रचनात्मक माहौल था जो राजस्थान की महिमा और विरासत से प्रेरित था।

यह विशेष रूप से आईएनआईएफडी, जयपुर (कमला पोद्दार ग्रुप) के छात्रों और शिक्षकों द्वारा क्यूरेट, डिजाइन और निष्पादित किया गया था। पूरे सेट अप को छात्रों द्वारा दस्तकारी किया गया था और इस आयोजन को एक शानदार सफलता बनाने में योगदान दिया।

कमला पोद्दार इंस्टीट्यूट्स और आईएनआईएफडी जयपुर के छात्रों ने विभिन्न इंस्टॉलेशन को क्यूरेट किया और बहुप्रतीक्षित इंटरनेशनल इवेंट WAFA INDIA 2020 को बदल दिया, जिसने डिग्गी पैलेस, जयपुर में 28 देशों के प्रतिनिधियों के फ्लोरल डिज़ाइन की मेजबानी की। .

अपने छात्रों की कड़ी मेहनत, परिश्रम और दृढ़ संकल्प का जश्न मनाने के लिए, कमला पोद्दार इंस्टीट्यूट और आईएनआईएफडी जयपुर ने शुक्रवार को द रोडीज, मैरियट में एक सक्सेस पार्टी का आयोजन करके डब्ल्यूएएफए इंडिया 2020 में आईएनआईएफडी छात्रों के योगदान का जश्न मनाने के लिए बहुप्रतीक्षित ग्रैंड गाला पार्टी का आयोजन किया। , 17 जून।

इस कार्यक्रम में श्री अनिल खोसला – ग्लोबल सीईओ आईएनआईएफडी और श्रीमती कविता पोद्दार अध्यक्ष डब्ल्यूएएफए इंडिया, 2020 ने शिरकत की।

श्रीमती कविता पोद्दार, NAFAS – यूके फ्लोरल बॉडी की सदस्य, वफ़ा में शामिल हुईं, यूके, यूएसए, कनाडा, आयरलैंड, इटली और भारत में प्रतिस्पर्धा की और पुरस्कार जीते। वह WAFA इंडिया, 2020 की अध्यक्ष थीं और वर्तमान में PBFS (पुष्पा बिटान) की प्रमुख हैं।

छात्र अपने डांसिंग शूज़, भव्य पोशाक में आए और संगीत, गायन और समारोह में जान फूंकने के लिए झूम उठे। यह एकता और ताकत का माहौल था जहां WAFA का हिस्सा रहे पास आउट छात्र भी जश्न मनाने आए थे। मस्ती और उल्लास से सारा वातावरण विद्युतीकृत हो गया। छात्र और संरक्षक मंच पर एक के रूप में आए और समारोह में कोई कसर नहीं छोड़ी।

कमला पोद्दार (अध्यक्ष – कमला पोद्दार समूह), अभिषेक पोद्दार (निदेशक – कमला पोद्दार समूह) ने इस कार्यक्रम में भाग लिया और छात्रों को उनके भविष्य के सभी प्रयासों में आशीर्वाद दिया।

About Patrika Jagat