जॉय ई-बाईक ने क्रिकेट के साथ अपने रिश्ते को बनाया और भी मजबूत; इंडिया टूर ऑफ आयरलैण्ड 2022 के लिए बनी ‘जॉय ई-बाईक पावर्ड बाय’ स्पॉन्सर

वड़ोदरा, 24 जून, 2022: क्रिकेट के साथ अपने लम्बे रिश्ते को और अधिक मजबूत बनाते हुए इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों के ब्राण्ड जॉय ई-बाईक की अग्रणी ऑटो-निर्माता कंपनी वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड इंडिया टूर ऑफ आयरलैण्ड 2022 की ऑफिशियल पावर्ड बाय स्पॉन्सर बन बई है।

भारत और आयरलैण्ड 26-28 जून 2022 को डबलिन में मलाहाईड क्रिकेट क्लब ग्राउण्ड में टी20 सीरीज़ के दो मैच खेलेंगे।

इस साझेदारी के तहत जॉय ई-बाईक ‘जॉय ई-बाईक इलेक्ट्रिफाइंग पावर्ड बाय’ मैन ऑफ द सीरीज़ का अवार्ड देगी, इसके बाद दोनों मैचों के लिए जॉय ई-बाईक इलेक्ट्रिफाइंग सुपर6 अवॉर्ड दिए जाएंगे।

इसके अलावा, जॉय ई-बाईक के लोगो भी डिजिटल स्क्रीन्स, बैकड्रॉप्स एवं प्लाकार्ड्स पर दिखाई देंगे, जिससे स्पोर्टिंग स्पेस में कंपनी की स्थिति और मजबूत होगी।

जॉय ई-बाईक क्रिकेट के रोमांच का पर्याय बन चुकी है और इससे पहले भी क्रिकेट के कई आयोजनों एवं टीमों के साथ जुड़ी रही है, इसने देश भर में खेल को अभूतपूर्व समर्थन प्रदान किया है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) सीज़न के लिए जॉय ई-बाईक चेन्नई सुपर किंग्स की ऑफिशियल ईवी पार्टनर थी।

इस उल्लेखनीय साझेदारी के बारे में बात करते हुए श्री यतिन गुप्ते, चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, वार्डविज़र्ड इनोवेशन्स एण्ड मोबिलिटी लिमिटेड ने कहा, ‘‘वार्डविज़र्ड एक ऐसा ब्राण्ड है जो हमेशा से खेल एवं क्रिकेट की भवना को समर्थन देता रहा है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि भारत में क्रिकेट सिर्फ खेल नहीं, बल्कि लाखों लोगों के साथ जुड़ी भावना है जो पूरे देश को प्रेरित करती है, एक दूसरे के साथ जोड़ती है। साथ ही, दुनिया भर में खेल के प्रशंसकों को ध्यान में रखते हुए यह बड़ी संख्या में दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए बेहतरीन प्लेटफॉर्म है। खेल के प्रति हमारी इसी भावना के साथ, हमें खुशी है कि हमें आगामी ‘इंडिया टूर ऑफ आयरलैण्ड 2022’ के मुख्य स्पॉन्सर्स में से एक- जॉय ई-बाईक पावर्ड बाय’ स्पॉन्सरशिप के रूप में ‘आयरिश क्रिकेट युनियन कंपनी लिमिटेड’ के साथ जुड़ने का मौका मिला है। यह साझेदारी वार्डविज़र्ड की ग्लोबल ब्राण्ड बिल्डिंग के मद्देनज़र बेहद महत्वपूर्ण है जिससे सीमा पार भी ब्राण्ड की पारदर्शिता बढ़ेगी। यह साझेदारी विभिन्न बाज़ारों में ब्राण्ड की रीकॉल वैल्यू को बढ़ाएगी। टूर्नामेन्ट के तहत दो मैच खेले जाएंगे, हमें उम्मीद है कि ये मैच बेहद रोचक और मज़ेदार होने वाले हैं। हम सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हैं।’

इस मौके पर श्री वारेन ड्युट्रोम, चीफ़ एक्ज़क्टिव ऑफिसर, क्रिकेट आयरलैण्ड ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि इलेक्ट्रिक दोपहिया सेगमेन्ट में अग्रणी जॉय ई-बाईक इस मैच सीरीज़ के लिए ‘पावर्ड बाय-स्पॉन्सर’ के रूप में हमसे जुड़ा है। इससे पहले भी जॉय ई-बाईक घरेलू स्तर पर क्रिकेट आयोजनों को अपना समर्थन देता रहा है। उम्मीद करते हैं कि आने वाले समय में भी दुनिया भर में होने वाले क्रिकेट आयोजनों के लिए हमें उनका समर्थन मिलता रहेगा।’

इस सीरीज़ में दो टी20 मैच होंगे जिसमें हार्दिक पंडया और भुवनेश्वर कुमार भारतीय टीम के कप्तान एवं उप-कप्तान होंगे। एंड्रयु बलबिरनी इन मैचों में आयरलैण्ड टीम का नेतृत्व करेंगे। मैच का प्रसारण भारत में सोनी लिव पर ऑनलाईन तथा सोनी सिक्स चैनल पर लाईव किया जाएगा।

दिनांक मैच का विवरण स्थान
26 जून 2022 आयरलैण्ड बनाम भारत पहला टी20 मलाहाईड
28 जून 2022 आयरलैण्ड बनाम भारत दूसरा टी20 मलाहाईड

About Manish Mathur