एलएंडटी कंस्ट्रक्शन को अपने वाटर एंड एफ्लुएंट ट्रीटमेंट बिजनेस के लिए हासिल हुआ बड़ा अनुबंध

मुंबई, 07 जून, 2022- एलएंडटी कंस्ट्रक्शन के वाटर एंड एफ्लुएंट ट्रीटमेंट बिजनेस ने बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) से मुंबई सीवेज डिस्पोजल प्रोजेक्ट – स्टेज टू के तहत बांद्रा वेस्ट वाटर ट्रीटमेंट फेसिलिटी को एक्जीक्यूट करने के लिए एक प्रतिष्ठित आदेश प्राप्त किया है।

इस परियोजना में सर्वाेत्तम श्रेणी के उपचार मानकों के साथ एक अत्याधुनिक वेस्ट वाटर ट्रीटमेंट फेसिलिटी के निर्माण की परिकल्पना की गई है। इस कार्य के दायरे में आंतरिक बिजली पैदा करने के प्रावधान के साथ 360 एमएलडी सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का डिजाइन, निर्माण, संचालन और रखरखाव शामिल है। इस परियोजना के तहत विभिन्न हितधारकों के बीच जागरूकता पैदा करने के बड़े लक्ष्य के साथ एक मनोरम दृश्य गैलरी, एक ज्ञान केंद्र और एक पुस्तकालय का निर्माण भी किया जाएगा।

इस प्रोजेक्ट को को कड़े समय सीमा के तहत क्रियान्वित किया जाना है। एलएंडटी, कई ऐतिहासिक परियोजनाओं को पूरा करने की अपनी परंपरा के साथ, उद्योग के अग्रणी सुरक्षा और गुणवत्ता मानकों के लिए परियोजना को निर्धारित समय पर पूरा करने के लिए विख्यात है।

पूरा होने पर यह परियोजना मुंबई के निवासियों को एक स्वस्थ, खुशहाल और बेहतर गुणवत्ता वाला जीवन प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

About Manish Mathur