पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस ने किफायती आवास के लिए वल्ली सेकर को चीफ सेल्स और कलेक्शन ऑफिसर नियुक्त किया

नई दिल्ली, 08 जून, 2022- पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस ने आज सुश्री वल्ली सेकर को अपने किफायती आवास सेगमेंट ‘उन्नति’ के लिए चीफ सेल्स और कलेक्शन ऑफिसर के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की। सुश्री वल्ली का कई वित्तीय संगठनों में किफायती आवास व्यवसाय का नेतृत्व करने का 26 वर्षों का शानदार ट्रैक रिकॉर्ड है। उन्हें अफोर्डेबल बिजनेस और इस सेगमेंट में ग्राहकों के व्यवहार की गहरी समझ है और इस लिहाज से वे कंपनी के लिए और अधिक वैल्यू जोड़ने में मदद करेंगी। सुश्री वल्ली कंपनी के किफायती आवास व्यवसाय के विस्तार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी।

पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस में शामिल होने से पहले सुश्री वल्ली ने जीआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड में नेशनल बिजनेस हेड की भूमिका में सलाहकार के रूप में काम किया। उन्होंने महिंद्रा हाउसिंग फाइनेंस और श्रीराम हाउसिंग फाइनेंस के साथ भी काम किया है। उन्होंने मोतीलाल ओसवाल, आधार हाउसिंग फाइनेंस, एक्सिस बैंक और कोटक महिंद्रा प्राइमस जैसी कंपनियों में भी काम किया है।

पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस के एमडी और सीईओ हरदयाल प्रसाद ने कहा, ‘हमें पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस परिवार में सुश्री वल्ली का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है और मुझे विश्वास है कि कंपनी को उनके अनुभव से फायदा होगा। किफायती आवास क्षेत्र में उनकी व्यापक विशेषज्ञता हमारे प्रोडक्ट्स के लिहाज से महत्वपूर्ण साबित होगी। हमें यकीन है कि वे मौजूदा उन्नति ऋणों में हमारी बिजनेस गतिविधियों को और आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगी।’

सुश्री वल्ली सेकर ने इस मौके पर कहा, ‘मैं एक प्रमुख एचएफसी पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं। यह एक ऐसी कंपनी है जिसने किफायती आवास व्यवसाय को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। मैं कंपनी के लिए व्यावसायिक अवसर पैदा करने वाली नई क्षमताओं को अनलॉक करने के लिए तत्पर हूं।’

पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस अपनी ‘उन्नति’ बुक पर ध्यान केंद्रित करते हुए, टियर-टू और टियर-थ्री शहरों में अपनी उपस्थिति का विस्तार कर रहा है। कंपनी ने 31 मई, 2022 तक 34 लोकेशंस पर उन्नति का संचालन किया है और चालू वित्त वर्ष के दौरान और विस्तार करने की योजना है।

About Manish Mathur