येस बैंक ने घरेलू ग्राहकों के लिए लॉन्च किया फ्लोटिंग रेट फिक्स्ड डिपॉजिट

मुंबई, जून 22, 2022- येस बैंक ने आज सभी घरेलू ग्राहकों के लिए एक नए प्रोडक्ट फ्लोटिंग रेट फिक्स्ड डिपॉजिट को लॉन्च करने की घोषणा की। इस सावधि जमा (एफडी) पर ब्याज दर को मौजूदा रेपो दर से जोड़ा जाएगा, जिससे बैंक के ग्राहक अपनी सावधि जमा पर डायनमिक रिटर्न का आनंद ले सकेंगे।

फ्लोटिंग रेट सावधि जमा एक अनूठी पेशकश है जिसे ग्राहकों को लाभान्वित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह एक ऐसा प्रोडक्ट है, जो डायनमिक रिटर्न के साथ सावधि जमा की सुरक्षा भी प्रदान करता है। फ्लोटिंग रेट सावधि जमा केंद्रीय बैंक द्वारा प्रकाशित रेपो दरों से जुड़ी होती है। यह फ्लोटिंग रेट एफडी ग्राहक की पसंद के अनुसार 1 वर्ष से लेकर 3 वर्ष से कम की अवधि के लिए हो सकती है।

इस प्रोडक्ट के बारे मंे विस्तार से जानकारी देते हुए येस बैंक के एमडी और सीईओ श्री प्रशांत कुमार ने कहा, ‘‘येस बैंक में हम ग्राहकों को केंद्र मंे रखते हुए इनोवेशन करने में यकीन करते हैं और हमारी लगातार यही कोशिश रहती है कि सभी सेगमेंट में अपने ग्राहकों को अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ और अनुभव प्रदान कर सकें। फ्लोटिंग रेट फिक्स्ड डिपॉज़िट अपनी तरह का ऐसा ही एक अनूठा एफडी प्रोडक्ट है जो इस तरह के निरंतर प्रयासों का एक और प्रमाण है। इस उत्पाद के मुख्य लाभों में से एक यह है कि ब्याज दर में संशोधन ऑटोमेटिक तौर पर होगा और इसके लिए बैंक या ग्राहकों द्वारा किसी भी तरह के मानवीय हस्तक्षेप की आवश्यकता नहीं होगी। इस फ्लोटिंग रेट एफडी को लॉन्च करने के पीछे सावधानीपूर्वक विचार-विमर्श और विचार किया गया है, और यह हमारे खुदरा उत्पाद की पेशकश को और बढ़ाने की दिशा में एक और कदम है।’’

इस नए फ्लोटिंग रेट फिक्स्ड डिपॉजिट को बुक करने के लिए ग्राहक 07127191191 पर मिस्ड कॉल दे सकते हैं या येस बैंक की नजदीकी शाखा में जा सकते हैं।

बैंक ने मानक सावधि जमा पर अपनी ब्याज दरों को नियमित ग्राहकों के लिए 6.5 प्रतिशत* प्रति वर्ष तक बढ़ा दिया है और वरिष्ठ नागरिकों के लिए ब्याज दरें 7.25 प्रतिशत** प्रति वर्ष तक होंगी।

About Patrika Jagat