गुडवर्कर ने जयपुर, राजस्थान में अपना जॉब ऐप लॉन्च किया

जयपुर: भारत में ब्लू-कॉलर श्रमिकों के जीवन को बदलने के उद्देश्य से, जॉब मैचिंग प्लेटफॉर्म गुडवर्कर ने जयपुर में अपना ऐप लॉन्च किया। लखनऊ और कानपुर में ऐप के सफल लॉन्च के बाद इसे जयपुर में लॉन्च किया गया। ऐप को अब तक 10 हजार से अधिक नियोक्ताओं और 1 लाख से अधिक कर्मचारियों ने अपनाया है।

ऐप एक ऑनलाइन जॉब-मैचिंग प्लेटफॉर्म है जो ब्लू-कॉलर वर्कर्स को अपनी जॉब सर्च को मैनेज करने और नियोक्ताओं को प्रभावी ढंग से हायर करने में सक्षम बनाता है। इसका लक्ष्य श्रमिकों को प्रतिष्ठित व्यवसायों के साथ हाइपरलोकल नौकरियों तक पहुंच प्रदान करना है, जबकि नियोक्ताओं के लिए योग्य श्रमिकों को ढूंढना आसान है। अपनी नई और आसान ऑनबोर्डिंग प्रक्रिया के साथ, गुडवर्कर नियोक्ताओं को 2 मिनट में नौकरी पोस्ट करने देता है, 20 मिनट में सत्यापित हो जाता है और 24 घंटों के भीतर सही कर्मचारियों को काम पर रखता है।

“लखनऊ और कानपुर में हमारे सफल लॉन्च के बाद, हम जयपुर में नौकरी चाहने वालों के लिए जॉब्स ऐप प्रदान करके रोमांचित हैं। गुडवर्कर में, हमारा लक्ष्य विश्वास और निर्भरता की संस्कृति बनाकर भारत में ब्लू-कॉलर श्रमिकों और संभावित नियोक्ताओं को जोड़ना है। वे अपने राज्य और देश भर में अपने पसंदीदा स्थानों में उपयुक्त रोजगार के अवसर खोजने के लिए हमारे ऐप का आसानी से उपयोग कर सकते हैं और अपनी रुचि के अनुसार आवेदन कर सकते हैं। लखनऊ और कानपुर में अपने जॉब ऐप के लॉन्च के साथ, हम हाल ही में पिछले दो महीनों में 2 लाख से अधिक नौकरी चाहने वालों-भर्ती करने वालों के साथ बातचीत करने में सक्षम हुए हैं। ” मयंक मोहन, सीनियर डायरेक्टर और बिजनेस हेड, गुडवर्कर।

गुडवर्कर ऐप जयपुर, लखनऊ और कानपुर में 10,000 से अधिक सत्यापित नियोक्ताओं के साथ नौकरी लिस्टिंग के विस्तृत चयन के साथ नियोक्ताओं के साथ सीधे संपर्क स्थापित करने का अवसर प्रदान करता है। नौकरी सूची स्थानीय के साथ-साथ अन्य शहरों और राज्यों में उपलब्ध नौकरी के अवसरों के बारे में जानकारी प्रदान करेगी। सेवा अपने सभी उपयोगकर्ताओं को सत्यापित नौकरियों का आश्वासन देती है जो उनके तेजी से चुने जाने की संभावना सुनिश्चित करती हैं।

About Manish Mathur