जयपुर के मिथलेश कुमार महातो ने डीलशेयर समर सेल में जीती हीरो एचएफ डीलक्स

जयपुर, 14 जुलाई, 2022: तेज़ी से विकसित होते सोशल ई-कॉमर्स युनिकॉर्न डीलशेयर ने राजस्थान में अपनी प्रतियोगिता- डीलशेयर समर सेल के विजेताओं की घोषणा की है। जयपुर से मिथलेश कुमार महातो ने लकी ड्रॉ में बम्पर पुरस्कार जीता और उन्हें हीरो एचएफ डीलक्स मिली है। इस महा मेला में राजस्थान के 100 से अधिक क्षेत्रों से 10,000 उपभोक्ताओं ने हिस्सा लिया था।

श्री मिथलेश एक छात्र हैं जो प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। उनके पिता जयपुर में एक जनरल वैरायटी स्टोर चलाते हैं। उनका 12 सदस्यों का संयुक्त परिवार है। वे सप्ताह में औसतन तीन बार डीलशेयर ऐप पर ज़रूरी आइटम ऑर्डर करते हैं। मिथलेश और उनका परिवार, डीलशेयर के नियमित उपभोक्ता हैं।

इस अवसर पर मिथलेश कुमार महातो ने कहा, ‘‘मैं पिछले 2 सालों से डीलशेयर से खरीददारी कर रहा हूं और मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा है। राजस्थान में ई-कॉमर्स और डीलशेयर आने से पहले मेरे पास बहुत कम विकल्प थे। मुझे आस-पास की दुकानों से उत्पाद खरीदने पड़ते थे। अब मेरे पास ढेरों विकल्प हैं, मैं किफ़ायती दामों पर अच्छे उत्पाद आसान से खरीद सकता हूं। कीमतें भी इतनी आरामदायक होती हैं कि हर महीने घर के बजट में रु 4000 की बचत हो जाती है।’

राजस्थान के विभिन्न हिस्सों में लॉन्च की गई यह प्रतियोगिता रु 999 से अधिक की खरीददारी करने वाले सभी उपभोक्ताओं के लिए खुली थी।

About Manish Mathur