इंडसइंड बैंक ने को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने के लिए ईज़ीडिनर के साथ की साझेदारी

मुंबई, 21 जुलाई 2022 – इंडसइंड बैंक ने आज एक टेलरमेड को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड ‘ईजीडिनर इंडसइंड बैंक क्रेडिट कार्ड’ लॉन्च करने के लिए भारत के अग्रणी टेबल रिजर्वेशन, फूड डिस्कवरी और रेस्तरां पेमेंट प्लेटफॉर्म ईज़ीडिनर के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की।

इस सहयोग का उद्देश्य हमारे ऐसे ग्राहकों के लिए भोजन के अनुभव को नए सिरे से परिभाषित करना है, जो विभिन्न प्रकार के रेस्तरां की खोज करने के इच्छुक रहते हैं। पूरी तरह से नया यह कार्ड अपने कार्डधारकों को एक कॉम्प्लीमेंट्री ईज़ीडिनर प्राइम सदस्यता प्रदान करेगा जो ग्राहक को चुनिंदा रेस्तरां में 25 प्रतिशत तक की गारंटीड छूट प्रदान करेगा। इस छूट को ग्राहक द्वारा हर बार पेईजी के माध्यम से ईजीडिनर ऐप पर भुगतान करने के दौरान ₹1000 तक की अतिरिक्त 25 प्रतिशत छूट के साथ जोड़ा जा सकता है। पेईजी के माध्यम से बिल का भुगतान करते समय ग्राहक तुरंत रिवॉर्ड पॉइंट भी भुना सकते हैं।

इसके अतिरिक्त, कार्ड के माध्यम से जीवन शैली-आधारित अन्य सुविधाओं का लाभ भी उठाया जा सकता है। इन सुविधाओं में शामिल हैं- कॉम्प्लीमेंट्री स्टे वाउचर, रिवार्ड पॉइंट जिनका इस्तेमाल होटल में ठहरने और भोजन के साथ-साथ भारत भर के हवाई अड्डों पर प्रति तिमाही दो कॉम्प्लीमेंट्री घरेलू लाउंज यात्राओं के लिए किया जा सकता है।

इस साझेदारी के बारे में जानकारी देते हुए श्री सौमित्र सेन, हैड-कंज्यूमर बैंकिंग एंड मार्केटिंग, इंडसइंड बैंक ने कहा, ‘‘इंडसइंड बैंक हमेशा क्रेडिट कार्ड की अपनी विशेष रेंज के माध्यम से कुछ सबसे नवीन प्रस्तावों को सामने लाने में अग्रणी रहा है। अब हम ईज़ीडिनर इंडसइंड बैंक क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने के लिए ईज़ीडिनर के साथ सहयोग करके खुशी का अनुभव कर रहे हैं, जिसका उद्देश्य भोजन के अनुभव को और बेहतर बनाना है। हमें विश्वास है कि इस साझेदारी से बैंक को जीवन शैली आधारित अपने ऑफर्स को और आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी, जिससे हमारे ग्राहक पहले से अधिक पुरस्कार और अतिरिक्त छूट का आनंद ले सकेंगे।’’

श्री कपिल चोपड़ा, फाउंडर, ईज़ीडिनर ने कहा, ‘‘इंडसइंड बैंक के साथ साझेदारी में हम अपने ग्राहकों को एक ऐसा सॉल्यूशन पेश करने जा रहे हैं, जो न केवल उनके खानपान के अनुभव को और बेहतर और मजेदार बनाता है, बल्कि ग्राहकों और अधिक पुरस्कार और अतिरिक्त छूट का फायदा उठाने का अवसर भी प्रदान करता है। हमें यकीन है कि हमारे ग्राहक ईज़ीडिनर इंडसइंड बैंक क्रेडिट कार्ड से मिलने वाली इन महत्वपूर्ण सुविधाओं की सराहना करेंगे और पार्टनर रेस्तरां में अपने हर भोजन पर बेजोड़ लाभों के साथ हमारे पहले कार्ड का आनंद लेंगे।’’

ईज़ीडिनर इंडसइंड बैंक क्रेडिट कार्ड के प्रमुख लाभ

  • 1-वर्ष की कॉम्प्लीमेंट्री ईज़ीडिनर प्राइम सदस्यता जो 2000 से अधिक प्रीमियम रेस्तरां में 25 प्रतिशत तक की गारंटीड छूट प्रदान करती है, और वेलकम बोनस के रूप में प्रदान करती है 2000 ईज़ीपॉइंट्स।
  • ईजीडिनर ऐप पर हर बार बिल का भुगतान करने पर, रेस्तरां छूट के अलावा ₹1000 तक की तत्काल अतिरिक्त 25 प्रतिशत छूट।
  • खाने, मनोरंजन और खरीदारी पर खर्च किए गए हर 100 रुपए पर 10 रिवॉर्ड पॉइंट पाएं।
  • पेईजी पर बिल का निपटान करने के लिए तत्काल रिवार्ड पॉइंट रिडेम्पशन।
  • 200 से अधिक चुनिंदा रेस्तरां में प्रत्येक डिनर के लिए एक कॉम्प्लीमेंट्री प्रीमियम एल्कोहोलिक पेय।
  • पुरस्कार विजेता, लग्ज़री हॉस्पिटैलिटी ब्रांड – ‘द पोस्टकार्ड होटल’ पर पूरे भारत, श्रीलंका और भूटान में ₹5000 मूल्य का कॉम्प्लीमेंट्री स्टे वाउचर।
  • 3 गुना ईजीपॉइंट्स, जिनका इस्तेमाल पूरे देश में होटल में ठहरने, भोजन, एक्सक्लूसिव रेस्तरां ओपनिंग और इवेंट्स में किया जा सकता है।
  • भारत भर के हवाई अड्डों पर प्रति तिमाही दो कॉम्प्लीमेंट्री डोमेस्टिक लाउंज विजिट।

About Manish Mathur