आईटेल आधुनिक तकनीक के साथ लोगों को सशक्त बनाने के दृष्टिकोण की ओर अग्रसर, मात्र रु 5299 की कीमत पर हाई-स्पीड 4 जी से युक्त ए23एस का किया लॉन्च

नई दिल्ली, 26 जुलाई, 2022: आम जनता के लिए तकनीक को सुलभ बनाने के अपने वादे पर खरा उतरते हुए आईटेल ने आज एक और अग्रणी स्मार्टफोन ए23एस का लॉन्च किया है। र#तरक्की का साथी के दृष्टिकोण के साथ लॉन्च किया गया ए23एस खासतौर पर फीचर फोन या एंट्री-लैवल स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले उपभोक्ताओं के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो मात्र रु 5299 की आकर्षक कीमत पर आधुनिक तकनीक के साथ उपलब्ध होगा। अपने सेगमेन्ट में सर्वश्रेष्ठ यह फोन मनोरंजन से लेकर, इंटरनेट बैंकिंग, ई-कॉमर्स और सोशल मीडिया तक उपभोक्ताओं की रोज़मर्रा की हर ज़रूरत को पूरा करेगा तथा कम कीमत, 4 जी इंटरनेट और आधुनिक तकनीक के साथ उनके जीवन को पूरी तरह से बदल देगा।

आईटेल ए23एस अपने ड्यूल 4 जी वोल्टे सपोर्ट फीचर के साथ हाई-स्पीड इंटरनेट और ऑल-राउण्ड कनेक्टिविटी के माध्यम से देश में डिजिटल अंतराल को दूर करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन की 2जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज (जिसे 32 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है) के साथ यूज़र बड़ी आसानी से एक साथ कई ऐप्लीकेशन्स का इस्तेमाल कर सकता है। बड़ा और चमकदार 12.7 सेंटीमीटर (5) डिस्प्ले, 3020mAh बैटरी, आधुनिक डिज़ाइन इसे अपने सेगमेन्ट में सर्वश्रेष्ठ पेशकश बनाते हैं।

इस लॉन्च के अवसर पर सीईओ, आईटेल इंडिया, श्री अरीजीत तालपात्रा ने कहा, ‘‘भारत में 300 मिलियन से अधिक लोग आज भी फीचर फोन का इस्तेमाल करते हैं, जो स्मार्टफोन का उपयोग कर डिजिटल लहर में शामिल होना चाहते हैं, लेकिन अपनी इस महत्वाकांक्षा को पूरा करने में सक्षम नहीं हैं। आईटेल ने अपनी किफ़ायती एवं आधुनिक तकनीक वाले सशक्त प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के साथ देश के दूर-दराज के क्षेत्रों में अपनी पहुंच को मजबूत बनाया है। ए23एस के साथ आईटेल भारत के डिजिटल विकास में योगदान देने के लिए एक कदम और आगे बढ़ा रहा है।’

उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, ‘‘आईटेल इंडिया में हम एक ही प्रयोजन-यानि अपने उपभोक्ताओं के सपनों और महत्वाकांक्षाओं को पंख देकर उनके जीवन को सही बनाने के उद्देश्य- के साथ इनोवेशन्स और तकनीकों का निर्माण करते हैं।’

भारत जैसेे विविध देश में भाषा संबंधी बाधाओं को दूर करने के लिए आईटेल ए23एस 15 विभिन्न भाषाओं को सपोर्ट करता है। देश भर के उपभोक्ताओं को सुविधा का आश्वासन देते हुए स्मार्टफोन अंग्रेज़ी एवं 14 अतिरिक्त भाषाओं जैसेे हिंदी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, पंजाबी, आसामी, बंगाली, कन्नड, मलयालम, कश्मीरी, उर्दु, नेपाली, मराठी और उड़िया को सपोर्ट करता है।

आईटल ए23एस 3 शानदार रंगों- स्काय स्यान, स्काय ब्लैक और ओशीन ब्लू में उपलब्ध है, जो भारतीय बाज़ार के यूज़र्स केे लिए स्टाइल स्टेटमेन्ट बन जाएगा। इसके अलावा स्ट्राइकिंग ग्रेडिएन्ट ग्लॉस फिनिश, आर एंगल और कैमरा डेको डिज़ाइन इसे बेहतरीन लुक देते हैं।

नया स्मार्टफोन आईटेल की ओर से स्पेशल टर्बो फीचर से लैस है, जिसमें व्हॉटसऐप कॉल रिकॉर्डिंग, पीक मोड, कॉल एलर्ट और स्टेटस सेव शामिल है।

स्मार्टफोन वन टाईम स्क्रीन रिप्लेसमेन्ट के साथ आता है, उपभोक्ता फोन की खरीद के 100 दिनों के भीतर स्क्रीन टूट जाने पर एक बार मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेन्ट का लाभ उठा सकते हैं।

About Manish Mathur