एनटीपीसी को ‘2022 के सबसे पसंदीदा कार्यस्थलों’ में से एक घोषित किया गया

नई दिल्ली, 05 जुलाई, 2022: एनटीपीसी को आज इंडिया टुडे के सहयोग से टीम मार्कस्मैन द्वारा आयोजित ‘मोस्ट प्रेफर्ड वर्कप्लेसेज़ 2022’ के प्रीमियम संस्करण में ‘मोस्ट प्रेफर्ड वर्कप्लेस ऑफ 2022’ यानि ‘2022 के सबसे पसंदीदा कार्यस्थलों’ में से एक के रूप में मान्यता दी गई है।

1 जुलाई 2022 को मुंबई में आयोजित एक समारोह के दौरान श्री दिलिप कुमार पटेल, निदेशक (एचआर), श्री मुनीष जौहरी, आरईडी (वेस्ट-1) और श्री अनिल कुमार जडली, जीएम, एचआर द्वारा इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को प्राप्त किया गया।

टीम मार्क्समेन द्वारा किए गए गहन अनुसंधान एवं सर्वेक्षण के बाद एनटीपीसी को यह खिताब दिया गया है। यह पुरस्कार उन संगठनों को दिया जाता है जो संगठनात्मक प्रदर्शन के साथ-साथ कर्मचारियों की भलाई, उनकी उत्पादकता बढ़ाने तथा एक नियोक्ता के रूप में भरोसा पैदा करने में सक्षम होते हैं।

यह पुरस्कार उन संगठनों को दिया जाता है जो व्यापक व्यवसायिक परिदृश्य के अनुरूप अपने कर्मचारियों के लिए सार्थक सहयोगी, प्रेरक साबित होते हैं और उन्हें कार्य करने के बेहतर अनुभव के साथ उनकी ज़रूरतों को प्राथमिकता देकर उन्हें नई चीज़ें सीखने और स्वयं का विकास करने के अच्छे अवसर प्रदान करते है और कार्यस्थल पर एक बेहतर माहौल भी देते हैं।

संगठन के कर्मचारी उन्मुख व्यवहार, संगठनात्मक प्रयोजन, उद्यमिता प्रणाली, कार्य प्रत्यास्थता, विविधता एवं समानता, विकास एवं सम्मान, सामाजिक सामंजस्य जैसे मापदण्डों के आधार पर उनका मूल्यांकन किया गया था।

About Manish Mathur