टेक्नो मोबाइल की कॉस्मोपॉलिटन इंडिया के साथ साझेदारी भारत में कैमोन 19 सीरीज़ के लॉन्च के लिए बनाएगी एक मार्की कैम्पेन – ‘स्टाइलिश अफेयर’

नयी दिल्ली, 06 जुलाई 2022वैश्विक स्तर के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो मोबाइल ने दुनिया के सबसे ज़्यादा पढ़े जाने वाले फैशन और लाइफस्टाइल मैगज़ीन, कॉस्मोपॉलिटन के साथ सहयोग की घोषणा की है। अपनी तरह का यह अनोखा सहयोग टेक्नो की आगामी कैमोन 19 सीरीज़ के भारत में लॉन्च की नींव रखने के लिए किया गया है। फैशन और प्रौद्योगिकी को एकसाथ लाने वाली इस अनूठी साझेदारी में टेक्नो इस उद्योग में पहली बार लायी जा रही, कम रोशनी में भी सबसे सही पोर्ट्रेट्स क्लिक करने की क्षमता कैमरे को देने वाली की मोबाइल कैमरा टेक्नोलॉजी आरजीबीडब्ल्यू सेन्सर के साथ अपने प्रौद्योगिकी कौशल ला रहा है। उसी तरह, कॉस्मोपॉलिटन भी अपनी फैशन, फोटोग्राफी और रचनात्मक विशेषज्ञता इस साझेदारी को प्रदान कर रहा है। ‘स्टाइलिश अफेयर’ इस मार्की कैम्पेन के तहत भारत भर के उभरते हुए स्टाइल आइकॉन और उत्साही लोगों के लिए एक अनोखा प्लेटफार्म बनाना इस साझेदारी का उद्देश्य है। इन-रियल-लाइफ कार्यक्रमों, प्रिंट और डिजिटल कैम्पेन्स में फैले हुए तीन-आयामी दृष्टिकोण के ज़रिए अनोखे अनुभवों का निर्माण करना इस कैम्पेन का लक्ष्य है।

प्रीमियम लाइफस्टाइल उत्पाद सीरीज़ बनाने की योजना के साथ, इस सहयोग का सबसे ज़्यादा ध्यान सभी कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में मिलेनियल्स और जेन-ज़ेड के बीच फैशनिस्ट्स पर केंद्रित होगा। प्रभाव और मज़बूती को लगातार बढ़ाते हुए, इस साल टेक्नो मोबाइल ने अपने ध्येय वाक्य स्टॉप एट नथिंगपर खरा उतरते हुए उत्पादों और श्रृंखलाओं में कई गठजोड़ किए हैं, साथ ही देश में युवाओं के साथ अपना गहरा रिश्ता बनाया है। जैसे कि, टेक्नो पोवा 3 ईस्पोर्ट्स प्रीमियर लीग के वर्तमान सीज़न का प्रस्तुतकर्ता प्रायोजक है।

कैम्पेन के बारे में और अधिक जानकारी देते हुए कॉस्मोपॉलिटन इंडिया की एडिटर सुश्री नंदिनी भल्ला ने कहा, हमारी अनुभूतियों और हमारे दर्शकों के साथ मेल रखने वाला, युवा, बोल्ड और फैशन-फॉरवर्ड ब्रांड टेक्नो के साथ साझेदारी करके हम बहुत खुश है। इस सहयोग से एक बहुत प्रतिष्ठित और प्रभावशाली कैम्पेन स्टाइलिश अफेयरशुरू किया जाएगा। इस कैम्पेन के तहत हम जल्द एक बहुत खास स्टाइल हंटशुरू करेंगे, अपनी तरह का यह अनोखा प्लेटफार्म हमारे पाठकों को उनकी प्रतिभा और स्टाइल अनूठे ढंग से प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान करेगा। पूरे देश भर में, बड़े पैमाने पर यह कैम्पेन चलाया जाएगा जिसमें सहभागी होने के लिए देश के हर क्षेत्र से लोगों को आमंत्रित किया जाएगा। इसमें उन्हें नकद इनाम जीतने का भी मौका मिलेगा। टेक्नो और कॉस्मोपॉलिटन इंडिया के सोशल मीडिया हैंडल्स पर इस कैम्पेन के शुरू होने की घोषणा की जाएगी।”

टेक्नो के कैमोन 19 साझेदारी पर टेक्नो इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने बताया, उपभोक्ताओं की अलगअलग पसंद, ज़रूरतों के अनुसार पांच प्रोडक्ट लाइन्स की श्रृंखला के साथ, टेक्नो में हम हमेशा चीज़ों को अलग, अनोखे ढंग से करते हैं। हमारे ब्रांड एम्बेसडर के रूप में आयुष्मान खुराना को चुनना हो या पोवा सीरीज़ के लिए गेमिंग प्रेमियों के साथ जुड़ने के लिए ईएसपीएल के साथ हमारा सहयोग हो, हर बात हम अपने अलग ढंग में करते हैं। इस बार कैमोन सीरीज़ के साथ हम फैशन के प्रति जागरूक ग्राहकों पर सबसे ज़्यादा ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। हमारे ग्राहकों के साथ सबसे नए, मज़ेदार और उन्हें इनाम जीतने का मौका दे सकें ऐसे तरीकों से जुड़ना हमारा प्रयास है।”

कैमोन सीरीज़ को जुलाई में लॉन्च किया जाएगा। शुरूआत में इसमें तीन उत्पाद होंगे – कैमोन 19 निओ, कैमोन 19 और कैमोन 19 प्रो 5जी। इस उत्पाद को बहुत उत्साह के साथ लॉन्च किया जाएगा, इसके लिए फैशन पार्टियां होंगी, स्टाइल हंट प्रतियोगिता में विशेष जूरी पैनल होगा और कॉस्मोपॉलिटन का कवर कैमोन 19 पर शूट किया जाएगा, जिसमें इसकी विशेषताओं पर प्रकाश डाला जाएगा और युवाओं के स्टाइल आइकॉन मैगज़ीन कवर की शोभा बढ़ाएंगे।

प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो के लिए यह गठबंधन यानी मध्यम से उच्च श्रेणी पर ध्यान केंद्रित करने की कंपनी की इस साल की नीति और प्रौद्योगिकी को हर व्यक्ति तक पहुंचाने और आधुनिकतम प्रौद्योगिकी को किफायती दामों में लोगों की पहुंच में लाने के लिए उनके अतिरिक्त प्रयासों की शुरूआत है।

About Manish Mathur