भारत पेट्रोलियम ने भी अपने राष्ट्रव्यापी नेटवर्क के साथ ‘हर घर तिरंगा’ अभियान में भागीदारी निभाई

मुंबई, 17 अगस्त, 2022- देश की सबसे बड़ी तेल और गैस उत्पादक कंपनी भारत पेट्रोलियम ने भी आजादी के अमृत महोत्सव के तहत ‘हर घर तिरंगा’ अभियान में अपने राष्ट्रव्यापी नेटवर्क के साथ भागीदारी निभाई है। कंपनी के कर्मचारियों ने 3 रिफाइनरियों, 123 प्रतिष्ठानों और डिपो, 54 एलपीजी बॉटलिंग प्लांट्स, ल्यूब ब्लेंडिंग प्लांट्स और 56 एविएशन सर्विस स्टेशन के राष्ट्रव्यापी नेटवर्क पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया और इसे सलामी देते हुए देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया।

कंपनी के चैनल पार्टनर और 20,000 से अधिक ईंधन स्टेशनों और 6,213 एलपीजी वितरकों के कर्मचारी भी इस अभियान में शामिल हुए, जहां उन्होंने ग्राहकों को झंडे भी वितरित किए।

बीपीसीएल ने सभी कर्मचारियों को इस शुभ अवसर पर तिरंगा घर लाने और फहराने के लिए भी प्रोत्साहित किया है।

बीपीसीएल ने इस भावना को विशेष रूप से इस अवसर के लिए लॉन्च किए गए एक संगीत वीडियो में भी जुटाया, जहां उसके कर्मचारी आकर्षक संगीत पर कई स्थानों पर झंडे लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को जिसे सोशल मीडिया पर अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है।

इस अवसर पर श्री एस. अब्बास अख्तर, मुख्य महाप्रबंधक (पीआर एंड ब्रांड), बीपीसीएल ने कहा, ‘आजादी के अमृत महोत्सव के तहत ‘हर घर तिरंगा‘ अभियान में लोगों को तिरंगा घर लाने और इसे फहराने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। इस तरह हम देश की स्वतंत्रता के 75वें वर्ष के जश्न में शामिल हो सकते हैं।’’

यह आंदोलन तिरंगे से व्यक्तिगत जुड़ाव लाता है और राष्ट्र निर्माण के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का भी प्रतीक है।

हमारा म्यूजिक वीडियो हमारे कर्मचारियों के माध्यम से उस संबंध, गर्व और देशभक्ति की भावना को दर्शाता है।

About Manish Mathur