राज्यपाल कलराज मिश्र ने किया “ज्योतिष रत्नमय महोत्सव” कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन

Editor- Manish Mathur

जयपुर , 31अगस्त2022 : 900 ज्योतिष जयपुर की धरती पर अपने टैलेंट से जयपुर और देश भर के हर उम्र के लोगों को टिप्स देंगे। वे अपनी केलक्यूलेशन से सटीम बात करेंगे। यह पहला मौका होगा जब जयपुर में ऐसा नजारा देखने को मिलेगा। अखिल भारतीय ज्योतिष संस्था संघ (दिल्ली) व कात्यायनी ज्योतिष केन्द्र (मुंबई) और इंटरनेशनल स्कूल ऑफ एस्ट्रोलॉजी एंड डिवाइन साइंसेज (जयपुर) की ओर से 20 नवम्बर को बिरला ऑडिटोरियम में ज्योतिष एजुकेशन के विशेषज्ञ का कार्यक्रम होगा। इसके लिए राज्यपाल कलराज मिश्र ने किया “ज्योतिष रत्नमय महोत्सव” कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन किया।

गौरतबल है, कि 20 नवंबर को जयपुर में ‘ज्योतिष रत्नमय महोत्सव का आयोजन होगा। इसमें ज्योतिष, रत्न और फलित ज्योतिष पर चर्चा होगी। आने वाले सभी अतिथियों के लिए नि:शुल्क कुंडली बनाने और परामर्श होगा। अपनी तरह का देश में पहला कार्यक्रम होगा, जिसमें भारत से लगभग 900 ज्योतिष विद्या से जुड़े एक्सपर्ट भाग लेंगे।

हर उम्र के लोगों को करेंगे आकर्षित:
इवेंट में कुंडली विश्लेषण के लिए ज्योतिष के विधिवत अध्ययन करने वाले तकनीकी रूप से सक्षम अनुभवी ज्योतिष होंगे। कार्यक्रम में जयपुराइट्स नि:शुल्क जन्मपत्री बनवाएंगे। अनुभवी ज्योतिषियों की सेवाएं भी नि:शुल्क होंगी।
मोमेंटो देकर करेंगे मोटिवेट:
जो भी अपनी सेवाएं देंगे, उन्हें मोमेंटो व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।
टॉक सेशन में बताएंगे बारीकियां:
इस दौरान विशेषज्ञों के साथ एक टॉक सेशन होगा, जिसमें प्रश्न पूछे जाएंगे। आम जनता के प्रश्न आमंत्रित किए जाएंगे, जिससे नवीन जानकारियां मिलेंगी।

About Patrika Jagat