होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने पेश किया नया 2022 एक्टिवा प्रीमियम एडीशन

नई दिल्ली, 19 अगस्त, 2022ः पिछले दो दशकों के दौरान लाखों भारतीयों को अपनी विश्वसनीयता और अनूठे आकर्षण से लुभाने के बाद, होण्डा एक्टिवा ने नई 2022 एक्टिवा प्रीमियम एडीशन के साथ एक और सुनहरे अध्याय की शुरूआत की है।

इस अवसर पर श्री आत्सुशी ओगाता, मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रेज़ीडेन्ट एवं सीईओ, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने कहा, ‘‘हमेशा अग्रणी स्थिति बरक़रार रखते हुए होण्डा एक्टिवा अपनी आकर्षक अपील के साथ देश के सभी आयुवर्गों के राइडरों को लुभाती रही है। पिछले दो दशकों के दौरान ब्राण्ड एक्टिवा न सिर्फ तकनीकी बदलाव से होकर गुज़री है बल्कि हर नए अपडेट के साथ पहले से अधिक शार्प, टेªेंडी और आकर्षक अपील देती रही है। 2022 प्रीमियम एडीशन के साथ, हमें खुशी है कि हम एक्टिवा को नए अवतार में लेकर आए हैं जो सुनहरे स्पर्श के साथ उपभोक्ताओं से बेजोड़ आकर्षण का वादा करती है।’’

प्रीमियम डिज़ाइन, नए आकर्षक लुक के साथ
नई 2022 एक्टिवा प्रीमियम एडीशन, फ्रंट से लेकर रियर में ग्रेब रेल्स तक लक्ज़री का बेहतरीन तालमेल है।

नए दौर के राइडरों को लुभाने वाले, नए एडीशन के फ्रंट कवर पर गोल्डन गार्निश के साथ गोल्डन होण्डा मार्क दिया गया है, साथ ही साईडों पर 3 डी गोल्डन ‘एक्टिवा’ एम्बलेम और प्रीमियम एडीशन स्ट्राइप्स दी गई हैं। इस तरह यह साईड और फ्रंट एंगल दोनों पर शानदार अपील देती है।

इसके अलावा इनर कवर पर कैफ़े ब्राउन ह्यूस और सैडल ब्राउन सीट्स इस एडीशन को प्रीमियम लुक देते हैं। गोल्डन कलर के व्हील्स इसके स्टाइल को कई गुना बढ़ा देते हैं, एक्टिवा का नया एडीशन ब्लैक्ड आउट-फ्रंट सस्पेंशन और इंजन कवर के साथ बेहतरीन लुक देता है।

कीमत और उपलब्धता
एक्टिवा का प्रीमियम एडीशन 3 नए आकर्षक रंगों- मैट सैंगरिया रैड मैटेलिक, मैट मार्शल ग्रीन मैटेलिक और पर्ल साइरन ब्लू में उपलब्ध है। नया एक्टिवा प्रीमियम एडीशन रु 75,400 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की आकर्षक कीमत पर सिर्फ डीलक्स वेरिएन्ट में उपलब्ध है।

About Manish Mathur