होण्डा रेसिंग इंडिया के राइडर 2022 इंडियन नेशनल मोटरसाइकल रेसिंग चैम्पियनशिप के तीसरे राउण्ड के लिए पूरी क्षमता के साथ मैदान पर लौटे

चेन्नई,10 अगस्त, 2022ः 2022 इंडियन नेशनल मोटरसाइकल रेसिंग चैम्पियनशिप (आईएनएमआरसी) और आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप इस सप्ताहान्त सीज़न के मिडवे में होगी, जहां चेन्नई के मद्रास मोटर रेस टैªक पर होण्डा रेसिंग इंडिया के राइडर रोमांच से भरपूर परफोर्मेन्स के लिए तैयार हैं।

इस सप्ताहान्त आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप क्लासेज़, होण्डा होर्नेट 2.0 वन मेक रेस और नेशनल चैम्पियनशिप की प्रो-स्टॉक 165 सीसी क्लास में 38 राइडर होण्डा की मशीनों पर राईड करेंगे। नेशनल चैम्पियनशिप की प्रो-स्टॉक 165 सीसी के तीसरे राउण्ड में आईडेमिट्सु होण्डा एसके69 रेसिंग टीम के राजीव सेथु और सेंथिल तथा एएसके होण्डा रेसिंग टीम के अभिषेक वासुदेव तीसरे राउण्उ में होण्डा का चार्ज संभालेंगे।

रोमांच अपने चरम पर होगा, जब 20 नेक्स्ट जैन मिलेनियल राइडर आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप एनएसएफ250आर और सीबीआर150आर में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। वहीं होण्डा होर्नेट 2.0 वन मेक रेस आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैंलेंट कप को सपोर्ट करेगी। यह राउण्ड होण्डा के 15 उपभोक्ताओं को होण्डा होर्नेट 2.0 रेस मशीनों पर रेसिंग के रोमांच का अनुभव पाने का मौका भी देगा।

आगामी राउण्ड के बारे में बात करते हुए श्री प्रभु नागराज- ऑपरेटिंग ऑफिसर, ब्राण्ड एण्ड कम्युनिकेशन, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने कहा, ‘‘होण्डा रेसिंग इंडिया के राइडर चैम्पियनशिप में मजबूत इरादे के साथ मैदान पर शानदार परफोर्मेन्स के लिए तैयार हैं। आईडेमिट्सु होण्डा एसके69 रेसिंग टीम के राजीव और संेथिल की जोड़ी पीएस 165 क्लास के अंतर को कवर करने के लिए रेस के दौरान अपनी पूर्ण क्षमता का प्रदर्शन करेगी। इसके साथ ही आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप से हमारे 20 उभरते युवा राइडर भी इस रेस में टॉप स्पॉट पर आने के लिए कड़ा मुकाबला करेंगे। यह सप्ताहान्त निश्चित रूप से रोचक होने वाला है, हमारे राइडरों की बटालियन एक फिर से रेसिंग के रोमांच के लिए पूरी तरह तैयार है।’’

एमआरएफ एमएमएससी एफएमएससीआई इंडियन नेशनल मोटरसाइकल रेसिंग चैम्पियनशिप- प्रो-स्टॉक 165 सीसी
तीन पोडियम फिनिश के साथ तीसरे राउण्ड में प्रवेश करते हुए आईडेमिट्सु होण्डा एसके69 रेसिंग टीम के पास वर्तमान में चैम्पियनशिप में कुल 70 पॉइन्ट्स हैं। 3 पोडियम फिनिश और कुल 48 पॉइन्ट्स के साथ राजीव सेथु अब तक चैम्पियनशिप में 2 राउण्ड्स के बाद दूसरे स्थान पर हैं। वहीं उनकी टीम के साथी सेंथिल कुमार 22 पॉइन्ट्स के साथ चैम्पियनशिप में नौंवें स्थान पर हैं। एएसके होण्डा रेसिंग टीम के अभिषेक वासुदेव 18 पॉइन्ट्स के साथ इस राउण्ड में प्रवेश कर रहे हैं।

आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप एनएसएफ 250आर और सीबीआर150आर
इस सप्ताहान्त ग्रिड पर 12 युवा राइडर आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप एनएसएफ250आर कैटेगरी में मुकाबला करेंगे। एक के बाद एक लगातार 4 जीतों के बाद पुणे के सार्थक चवन (16 वर्षीय) एनएसएफ250आर क्लास में 37 पॉइन्ट्स के साथ मजबूती से पहले स्थान पर बने हुए हैं, उनके बाद चेन्नई के श्याम सुंदर (19 वर्षीय) 63 पॉइन्ट्स के साथ दूसरे स्थान पर हैं। वहीं बैंगलुरू से 21 वर्षीय एएस जेम्स 57 पॉइन्ट्स के साथ तीसरे स्थान पर हैं।

इसी बीच, मुंबई से 14 वर्षीय रहीश खत्री सीबीआर 150आर क्लास में 8 राइडरों की ग्रिड पर कुल 100 पॉइन्ट्स के साथ स्कोरबोर्ड पर अग्रणी स्थिति में बने हुए हैं। उनके बाद चेन्नई से 18 वर्षीय श्याम बाबू (51 पॉइन्ट्स के साथ दूसरे स्थान पर) हैं। श्याम बाबू से मात्र 1 पॉइन्ट पीछे बैंगलुरू के 18 वर्षीय हर्षिथ वी बोगर स्कोरबोर्ड पर 50 पॉइन्ट्स के साथ तीसरे स्थान पर हैं।

About Manish Mathur