नोकिया 8210 4जी भारत में लॉन्च – एक क्लासिक आइकन, 4जी और आधुनिक अनिवार्यताओं से लैस

नई दिल्ली, 10 अगस्त 2022 – एचएमडी ग्लोबल, नोकिया फोनों के गढ़, ने नोकिया 8210 4जी के लॉन्च की घोषणा की, जो आधुनिक विवरणों के साथ यादगार डिजाइन, टिकाऊपन और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ प्रदान करता है। बड़ा डिस्प्ले, एक एमपी3 प्लेयर (माइक्रोएसडी कार्ड अलग से बेचा जाता है), कैमरा, और सहज यूजर इंटरफेस, जो इसे सरल और उपयोग में आसान बनाता है। इसके साथ ही नोकिया 110 (2022) की लॉन्चिंग की भी घोषणा कर दी गई। इस नए मोबाइल में ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग जैसी रोमांचक विशेषताएं हैं, और नोकिया फोन की भरोसेमंद बिल्ड क्वालिटी के साथ रियर कैमरा भी है जो उनके सिग्नेचर स्टाइल में मिश्रित है। नोकिया 8210 4जी और नोकिया 110 (2022) दोनों ही नए आकर्षक डिजाइन और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी प्रदान करते हैं, जिसमें निर्बाध मनोरंजन को ध्यान में रखा गया है। दोनों फोन एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ आते हैं।
नोकिया मोबाइल्स इन रोमांचक नई सुविधाओं के साथ अपने फीचर फोन पोर्टफोलियो को और मजबूत कर रहा है। आईडीसी की 2022 में पहली तिमाही की रिपोर्ट के अनुसार फीचर फोन सेगमेंट में नोकिया मोबाइल पहले स्थान पर बना हुआ है।
लॉन्च पर एचएमडी ग्लोबल-इंडिया और मेना के उपाध्यक्ष सनमीत सिंह कोचर ने कहा, ‘नोकिया 8210 4जी – ‘ओरिजिनल्स’ परिवार के लिए एक नया अवतार है जिसे सबसे पहले 1999 में पेरिस फैशन वीक में लॉन्च किया गया था। उस वक्त इसने भारत में भी काफी सनसनी मचाई थी। हमने अपने मजबूत फीचर फोन लाइन-अप में नया नोकिया 110 (2022) भी जोड़ा है। ये नए मोबाइल एचएमडी ग्लोबल की उस प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हैं कि हर किसी के पास सस्ती और लंबे समय तक चलने वाली तकनीक पहुंचनी चाहिए। इसके अलावा, हम भारत में प्रीमियम फीचर फोन सेगमेंट में सबसे मजबूत खिलाड़ी हैं। आज की युवा पीढ़ी अतिसूक्ष्मवाद को अपना रही है और अधिक टिकाऊ फैशन की मांग कर रही है, फीचर फोन की अत्यधिक मांग हो रही है और हम देखते हैं कि बहुत से लोग इन फीचर फोन का उपयोग अपने सेकेंडरी फोन के रूप में भी करते हैं। नोकिया 8210 4जी फीचर फोन स्पेस में इनोवेशन के साथ क्लासिक नोकिया हेरिटेज को लेकर आया है। उन लोगों के लिए है जो सोशल मीडिया और हलचल वाली संस्कृति से विराम चाहते हैं, नोकिया 8210 4जी एक डिजिटल डिटॉक्स रिट्रीट है।

आज के रेट्रो प्रेमियों के लिए एक कालातीत क्लासिक

नोकिया 8210 4जी हमारे ओरिजिनल-लाइन को उत्कृष्ट डिजाइन और प्रसिद्ध नोकिया फोन बिल्ड क्वालिटी के साथ जारी रखता है। अपने पूर्ववर्ती की तरह ही इसे डिजाइन किया गया, इसमें 2.8 इंच का बड़ा डिस्प्ले और जूम किया हुआ यूजर इंटरफेस है, जिससे संचार पहले से कहीं ज्यादा आसान हो गया है। अपडेट किया गया डिस्प्ले फ्रेम तुरंत पहचाने जाने योग्य नोकिया 8210 लुक में एक नया मोड़ लेकर आया है, जो आज के लिए अनुकूलित फंक्शन बटन के साथ है। इसमें अलग-अलग बटन और एक सहज इंटरफेस के साथ एलिगेंट आईलैंड थीम का कीमैट दिया गया है। इस बीच, नोकिया 8210 4जी इन-बिल्ड एमपी3 प्लेयर, वायरलेस और वायर्ड एफएम रेडियो, और जीवन के सर्वोत्तम बिट्स को कैप्चर करने के लिए एक कैमरा समेत ‘स्नेक’ जैसे प्रशंसक-पसंदीदा गेम से लैस है।

स्टाइल से बाहर कभी न जाएं

तेज फैशन अब चलन से बाहर है, हमेशा चलन में रहने वाले आइटम आ गए हैं और नोकिया 8210 4जी ऐसी फैशन एसेसरी है जो समय की कसौटी पर खरी उतरेगी। इसका हल्का और कॉम्पैक्ट डिजाइन मूल रूप से एक विशाल बैटरी के साथ आता है जो लंबी बातचीत और हफ्तों के स्टैंडबाय की अनुमति देता है ताकि उपयोगकर्ता विश्वास के साथ कॉल, टेक्स्ट और ऑफलाइन हो सकें। बेहतर रेडियो फ्रीक्वेंसी, 4जी कनेक्टिविटी और डुअल सिम VoLTE वॉयस कॉल क्षमता आपके कॉल्स को कनेक्टेड और क्रिस्टल क्लियर रखती है ताकि आप अपनी पसंद के काम को और अधिक कर सकें।

सुपर ठाठ के साथ शानदार मजबूती भी

नया नोकिया 8210 4जी आपके हाथ की हथेली में स्टाइल और मजबूती लाता है। प्रत्येक नोकिया फोन की तरह, यह सुनिश्चित करने के लिए इसका कठोरता से परीक्षण किया गया है कि यह उच्च स्थायित्व मानकों को पूरा करे। यह अपने उपयोगकर्ताओं को मन की शांति प्रदान करता है कि उन्हें जल्द ही डिजाइन उत्कृष्टता के वाले इस फोन को बदलने की जरूरत नहीं पड़ेगी।
यह न्यूनतम है, फिर भी यह बहुत मजबूत है। इसके टिकाऊ और आकर्षक डिजाइन, आधुनिक सुविधाओं और क्लासिक लुक के अपडेट के कारण यह आपको भीड़ से अलग खड़ा करता है। इसमें 90 के दशक की पुरानी यादें, बहुत सारी गुणवत्ता और प्रदर्शन जैसा वह सब मौजूद है जो आप नोकिया फोन से उम्मीद करते हैं।

नोकिया 8210 4जी की कीमत और उपलब्धता

नोकिया 8210 4जी 2 अगस्त को भारत में लॉन्च हुआ। यह पहले महीने विशेष रूप से सिर्फ अमेजन.इन और नोकिया.कॉप/फोन्स पर उपलब्ध होगा। यह नीले व लाल दो रंगों में मिलेगा।
नोकिया 8210 4जी की बिक्री अमेजन.इन पर 6 अगस्त से शुरू हो रही है और इसकी कीमत होगी 3999 रुपये।

इस रेंज में अन्य नई पेशकश
नया नोकिया 110 (2022) – नया नोकिया 110 (2022) अपने सिग्नेचर स्टाइल में मिश्रित नोकिया फोन की विश्वसनीय बिल्ड क्वालिटी के साथ एक नया स्लीक डिजाइन पेश करता है। इसमें उपयोग में आसानी के लिए एक कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर, बिल्कुल नया आधुनिक फिनिश है। यह स्टैंडआउट फीचर्स जैसे बिल्ट इन रियर कैमरा, म्यूजिक प्लेयर और बड़े स्टोरेज के साथ ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग के साथ आता है जो इसे भीतर औ बाहर दोनों तरह से शानदार बनाता है।
नोकिया 110 (2022) बेहतर बिल्ड क्वालिटी के साथ आता है, जिसमें एक मजबूत 1000 एमएएच बैटरी और 32 जीबी स्टोरेज क्षमता शामिल है। इस फीचर फोन से आप बिजली खत्म होने की चिंता किए बिना और भी बहुत कुछ कर पाएंगे। चाहे आप समाचार, संगीत या खेल चाहते हों, अब आप अपने पसंदीदा एफएम स्टेशनों को बिना हेडसेट के अपनी जेब में रखकर सुन सकते हैं। फीचर फोन में रोजमर्रा की जरूरी चीजें भी शामिल हैं जैसे बिल्ट-इन टॉर्च, स्टोरेज क्षमता और प्री-लोडेड गेम जिसमें सभी का पसंदीदा, स्नेक भी शामिल है।

नोकिया 110 (2022) की कीमत और उपलब्धता

नोकिया 110 भारत में तीन स्टाइलिश रंगों चारकोल, सियान और रोज गोल्ड में उपलब्ध है, जिसकी अनुशंसित सर्वोत्तम कीमत सियान के लिए 1699 रुपये, चारकोल और रोज गोल्ड रंग के लिए 1799 रुपये होगी। इसके साथ 299 रुपये कीमत का एक ईयरफोन मुफ्त मिलेगा। यह सभी प्रमुख रिटेल आउटलेट्स, ई-कॉमर्स साइट्स और नोकिया.कॉम/फोन्स पर उपलब्ध है।

About Manish Mathur