TECNO ने भारत में कॉस्मोपोलेटियन इंडिया के साथ भागीदारी करते हुए CAMON 19 Pro 5G फोन किया लॉन्च

नई दिल्ली, अगस्त 16, 2022 : ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो मोबाइल ने भारतीय मार्केट में कॉस्मोपोलेटियन इंडिया के साथ भागीदारी करते हुए CAMON 19 Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कॉस्मोपोलेटियन इंडिया दुनिया की सबसे ज्यादा पढ़े जाने वाली फैशन और लाइफस्टाइल मैग्जीन में से एक है। टेक्नो ने ‘ए स्टाइलिश अफेयर’ नामक एक आलीशान फैशन इवेंट में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया। इवेंट में फैशन शोकेस और प्रतिष्ठित जूरी पैनल द्वारा संचालित स्टाइल हंट भी शामिल है। यह इवेंट Shangri-La होटल में आयोजित किया गया था, जिसमें फैशन इंफ्लूएंसर, डिजाइनर्स और इंंडस्ट्री एक्सपर्ट ने हिस्सा लिया।

कॉस्मोपोलेटियन इंडिया के अगस्त डिजिटल कवर को कैमन 19 पर शूट किया गया। CAMON 19 Pro 5G तकनीक और स्टाइल के बीच एक बेहतरीन संतुलन है।

टेक्नो ने CAMON सीरीज के तहत अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। CAMON 19 Pro 5G हाल ही में जारी CAMON 19 का उन्नत संस्करण है।

CAMON 19 में जहां RGBW सेंसर के साथ 64MP कैमरा दिया गया था, वहीं Pro5G संस्करण में RGBW+ (G+P), ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) और हाइब्रिड इमेज स्टैबलाइजेशन (HIS) आता है, जो अंधेरे में भी तेज और स्थिर तस्वीरों को कैप्चर करने में सक्षम बनाता है।

CAMON 19 में जहां 60 प्रतिशत अधिक प्रकाश सेवन करने का दावा किया गया था, वहीं Pro 5G संस्करण 200 प्रतिशत प्रकाश सेवन के दावे के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि लो लाइट में यह फोन बेहतर इमेज क्वॉलिटी की पिक्चर कैप्टचर करेगा।

फैशन के प्रति उत्साही और स्टाइल आइकन वालों के लिए CAMON 19 Pro को 5G कनेक्टिविटी के साथ पेश किया गया है। फोन को स्टाइलिश 0.98mm पतले बेजल्स के साथ पेश किया गया है। साथ ही फोन को अट्रैक्टिव बनाने के लिए इसमें प्रीमियम ड्यूल रिंग कैमरा डिजाइन दिया गया है। कंपनी ने इस फोन को 21,999 रुपये की आकर्षक कीमत में लॉन्च किया है। फोन को इको ब्लैक और सेडर ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है।

CAMON 19 Pro 5G के लॉन्च पर TRANSSION India के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, ” मिड-टू-हाई एंड (>15K) सेगमेंट में साल-दर-साल (H1’22 बनाम H1’21) अधिकतम वृद्धि देखी गई है और इसलिए, यह सेगमेंट TECNO CAMON सीरीज के लिए प्रमुख फोकस क्षेत्रों में से एक है। इसके अलावा फोन खरीदने के लिए लोगों द्वारा विचार की जाने वाली विशेषताएं पिछले कुछ वर्षों में काफी विकसित हुई हैं। आज लोगों का ज्यादातर फोकस स्मार्टफोन खरीदते वक्त कैमरा और उसके ओवरऑल लुक पर होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि आज सोशल शेयरिंग और कॉन्टेंट क्रिएशन लाइफ का एक अहम हिस्सा बन गया है, जो एक अच्छे कैमरे के बिना पूरा नहीं हो सकता। ऐसे लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिए हमारे पास CAMON सीरीज में अग्रेसिव पोर्टफोलियो है, जो न्यू एज कंज्यूमर्स की जरूरतों को पूरा करता है। प्रत्येक CAMON उत्पाद के साथ, हम अपनी तकनीकी विशिष्टताओं को और आगे बढ़ा रहे हैं।”     

इवेंट के दौरान कॉस्मोपोलेटियन इंडिया के एडिटर नंदिनी भल्ला ने कहा, ”   हमें इस विशेष फैशन इवेंट में CAMON 19 Pro 5G को लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है। यह ‘स्टाइलिश अफेयर’ इवेंट वास्तव में विशिष्ट है, जो तकनीक और शैली दोनों का उत्सव है। इस अनूठे सहयोग के माध्यम से, हम न केवल CAMON 19 Pro 5G लॉन्च कर रहे हैं, बल्कि एक बहुत ही खास ‘स्टाइल हंट’ भी पेश कर रहे हैं, जो एक अनूठा मंच है, जहां कॉस्मो इंडिया के पाठकों को अपनी अनूठी प्रतिभा और शैली दिखाने का मौका मिलेगा। पैन इंडिया यह अभियान देश भर से प्रतिभागियों का स्वागत करता है और कुछ भाग्यशाली विजेताओं को नकद पुरस्कार भी प्रदान करेगा। टेक्नो और कॉस्मोपोलेटियन इंडिया के सोशल मीडिया हैंडल पर संबंधित घोषणाओं पर नजर रखें।”

CAMON 19 सीरीज को इस साल जुलाई में लॉन्च किया गया था। इस सीरीज में Camon 19 Neo, CAMON 19, और CAMON 19 Pro 5G फोन को अभी तक लॉन्च किया जा चुका है। इस सीरीज में कंपनी प्रीमियम फोन की टेक्नोलॉजी को अग्रेसिव प्राइस में दे रही है।

TECNO CAMON 19 PRO 5G के मुख्य बिंदु

  • 64MP OIS कैमरा के साथ अल्ट्रा क्लेरिटी के साथ RGBW+(G+P) लेंस

Camon 19 Pro 5G फोन में 64MP ट्रिपल रियर कैमरा के साथ RGBW+(G+P) सेंसर है। इसकी मदद से लो लाइट में बेहतरीन फोटोग्राफी की जा सकती है। इसके अलावा आपको स्काई चेंज, साइबरपंक, ड्रीमी जैसे कई फिल्टर्स आपको मिलेंगे। सुपर हाइब्रिड इमेज स्टैबलाइजेशन, वीडियो एचडीआर, वीडियो बोके और फिल्म मोड से आपको वीडियो शूट करने का एक्सपीरियंस भी काफी मजेदार होगा।

  •  डायमेंसिटी 810 पावरफुल 5G प्रोसेसर सपोर्ट करता है 12 5G बैंड्स

Camon 19 Pro 5G फोन में आपको नेक्सट जनरेशन डायमेंसिटी 810 5G प्रोसेसर मिल रहा है। जब भी जरूरत हों यह आपको SA और NSA कॉल सेवाओं तक पहुंच की अनुमति देता है। गेमिंग के लिए इसमें माली-जी57 जीपीयू के साथ मीडियाटेक हाइपरइंजन 2.0 दिया गया है।

  • 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8” FHD+ डिस्प्ले

फोन में आपको अल्ट्रा स्मूथ एक्सपीरियंस के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट मिल रहा है। फोन में 0.98mm नैरो बेजल्स के साथ 94.26% हाईर स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो दिया गया है। 6.8″FHD+ डिस्प्ले में आप आसानी से ओटीटी कंटेंट को बिना किसी परेशानी के लंबे वक्त तक देख सकते हैं।  WideVine L1 सर्टिफिकेशन के चलते आप ओटीटी कंटेंट को 1080P रिजॉल्यूशन पर देख सकते हैं। 240Hz टच सैंपलिंग रेट से आपको फोन में बेहतर टच इनपुट मिलता है।

  • मैमोरी फ्यूजन के साथ 13GB रैम और 128GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज

13GB रैम के साथ 128GB UFS2.2 इंटरनल स्टोरेज से आपको फोन में आपको बेहतर डेटा स्पीड मिलती है। फोन की स्टोरेज के आर 512GB तक बढ़ा भी सकते हैं।

  • 33W फ्लैश चार्ज के साथ 5000mAh बैटरी 

फोन में आपको 33W फ्लैश चार्जर मिल रहा है, जो इसे 36 मिनट में 50 पर्सेंट तक चार्ज कर देता है। 5000mAh बैटरी में आपको 27 दिनों का स्टैंडबाय और 135 ङंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिलता है।

  • ट्रेंडी और स्टाइलिश डिजाइन शानदार कलर ऑप्शन के साथ अवेलेबल 

TECNO CAMON 19 PRO 5G को दो कलर ऑप्शन इको ब्लैक और सेडर ग्रीन कलर में खरीदा जा सकता है। फोन के बैक में लेदर फिनिश है, जो इसे प्रीमियम टच और फील देता है।

About Manish Mathur